Home /News /business /

SBI Alert: आज 5 घंटे तक SBI की सभी सेवाओं पर ब्रेक, नेटबैंकिंग भी ठप! फटाफट निपटाएं जरूरी काम

SBI Alert: आज 5 घंटे तक SBI की सभी सेवाओं पर ब्रेक, नेटबैंकिंग भी ठप! फटाफट निपटाएं जरूरी काम

SBI का देश भर में 22,000 से अधिक शाखाएं और 57,889 से अधिक का एटीएम नेटवर्क है.

SBI का देश भर में 22,000 से अधिक शाखाएं और 57,889 से अधिक का एटीएम नेटवर्क है.

SBI Alert- आज शनिवार को SBI कस्टमर इंटरनेट बैंकिंग सर्विस (Banking services) का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. याद रहे कि आज और कल अगले यानी दो दिन शनिवार और रविवार को बैंक भी बंद रहेंगे. महीने का दूसरा शनिवार होने के कारण बैंक बंद है और रविवार को बैंकों की छुट्टी है. ऐसे में आपको जो भी बैंक से जुड़ा हुआ काम है वह तुरंत ऑनलाइन निपटा लें, ताकि बाद में परेशान न हो.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. SBI Alert: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India – SBI) ग्राहकों के लिए बेहद जरूरी खबर है. आज शनिवार को SBI कस्टमर इंटरनेट बैंकिंग सर्विस (Banking services) का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. याद रहे कि आज और कल अगले यानी दो दिन शनिवार और रविवार को बैंक भी बंद रहेंगे. महीने का दूसरा शनिवार होने के कारण बैंक बंद है और रविवार को बैंकों की छुट्टी है. ऐसे में आपको जो भी बैंक से जुड़ा हुआ काम है वह तुरंत ऑनलाइन निपटा लें, ताकि बाद में परेशान न हो.
    SBI ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा कि हम अपने सम्मानित ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे साथ रहें क्योंकि हम बेहतर बैंकिंग अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं.

    जानें SBI ने क्या कहा?
    इसने बाद ट्विट में लिखा है कि हम 11 दिसंबर 2021 को रात्रि 23:30 बजे से 4:30 बजे (300 मिनट) तक आईटी सर्विस को बेहतर करने का काम कर रहे हैं. इस अवधि के दौरान INB / Yono / Yono Lite / Yono Business / UPI उपलब्ध नहीं होगा. हमें असुविधा के लिए खेद है और आपसे अनुरोध है कि आप हमारे साथ रहें. SBI यूजर्स इंटरनेट बैंकिंग सर्विस, योनो, योनो लाइट, यूपीआई, मोबाइल बैंकिंग को 300 मिनट तक शनिवार और रविवार दोनों दिन इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे.

    ये भी पढ़ें- करोड़ों किसानों के लिए बड़ी खबर,अब इस प्रक्रिया के बिना नहीं आएगी 10वीं किस्त, तुरंत जानें क्या करना होगा? 

    SBI देश का सबसे बड़ा बैंक
    एसबीआई की वेबसाइट की मुताबिक, एक चौथाई बाजार हिस्सेदारी के साथ यह देश का सबसे बड़ा बैंक है. इसने सफलतापूर्वक अपनी 11 सहायक कंपनियों के जरिए अलग-अलग बिजनेस, जैसे एसबीआई जनरल इंश्योरेंस, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, एसबीआई म्यूचुअल फंड, एसबीआई कार्ड आदि को डायवर्सिफाई किया है. पूरी दुनिया में 32 देशों और 233 ऑफिस के जरिए इसकी सभी टाइम जोन में मौजूदगी है. SBI का देश भर में 22,000 से अधिक शाखाएं और 57,889 से अधिक का एटीएम नेटवर्क है.

    Tags: Business news in hindi, Sbi, SBI ATM card, SBI Bank

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर