लाइव टीवी

SBI का फेस्टिव ऑफर, इस ऐप के जरिए खरीदें गाड़ी मिलेगा ₹5 लाख तक का कैशबैक!

News18Hindi
Updated: October 11, 2019, 8:17 AM IST
SBI का फेस्टिव ऑफर, इस ऐप के जरिए खरीदें गाड़ी मिलेगा ₹5 लाख तक का कैशबैक!
योनो ऐप से फोर्ड ईकोस्पोर्ट बुक करें, ₹5 लाख तक कैशबैक जीतने का मौका

अगर आप कार खरीदने जा रहे हैं तो आपके लिए ये बेहतर मौका है. क्योंकि देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने खास ऑफर लॉन्‍च किया है. तो आइए जानते हैं इस खास ऑफर के बारे में..

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2019, 8:17 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप कार खरीदने जा रहे हैं तो आपके लिए ये बेहतर मौका है. क्योंकि देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने खास ऑफर लॉन्‍च किया है. SBI के इस ऑफर के तहत आपको कार बुक करने पर 5 लाख रुपये तक कैशबैक जीतने का मौका मिलेगा. तो आइए जानते हैं इस खास ऑफर के बारे में..

दरअसल, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने एक ट्वीट किया है. इस ऑफर के तहत अगर कोई ग्राहक एसबीआई की योनो ऐप (YONO App) से फोर्ड ईकोस्पोर्ट (Ford EcoSport) की बुकिंग करता है तो उसको 50 फीसदी कैशबैक जीतने का मौका मिल सकता है. यह कैशबैक 5 लाख रुपये तक होगा. बैंक के ग्राहकों के पास इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 31 नवंबर, 2019 तक का ही समय है.



इस तरह कर सकते हैं फोर्ड ईकोस्पोर्ट की करें बुकिंग

सबसे पहले अपने मोबाइल फोन में SBI का Yono ऐप इंस्टॉल करें. फिर ऐप पर अपना रजिस्ट्रेशन करें. अगर आप एसबीआई की इंटरनेट बैंकिंग इस्तेमाल करते हैं, तो यूजर नेम, पासवर्ड और रेफरल कोड डालें. इंटरनेट बैंकिंग का इस्तेमाल नहीं करते तो एटीएम (ATM) कार्ड की डीटेल देना होगी. आपको योनो (Yono) ऐप डाउनलोड करने के बाद ही Ford EcoSport की बुकिंग करनी है.

ऑफर में क्या है खास?
>> इस ऑफर में SBI कार लोन पर कोई प्रोसिंग फीस नहीं ले रहा है. यानी ग्राहक जीरो प्रोसेसिंग फीस पर एबसीआई का कार लोन ले सकते हैं. यह ऑफर 31 अक्टूबर 2019 तक के लिए है.
Loading...

>> इसके अलावा ग्राहक को 8,536 रुपये मूल्य का फ्री एक्ससरीज भी मिल रहा है. यह ऑफर 30 नवंबर 2019 तक वैलिड है.

ये भी पढ़ें: 1 जनवरी तक नहीं किए ये काम तो फ्रीज हो जाएगा आपका खाता, नहीं निकाल पाएंगे पैसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 7:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...