SBI के जरिए यहां से करें खरीदारी, मिल रहा है भारी डिस्काउंट, आज है फायदा उठाने का आखिरी मौका

SBI के जरिए यहां से करें खरीदारी, मिल रहा है भारी डिस्काउंट, आज है फायदा उठाने का आखिरी मौका
SBI के जरिए यहां से करें खरीदारी, मिल रहा है भारी डिस्काउंट, आज है आखिरी मौका

SBI YONO के जरिए इस सेल में करें खरीददारी, मिलेगा एक्स्ट्रा डिस्काउंट ऑनलाइन शॉपिंग करने की सोच रहे हैं तो आज सस्ते में सामान खरीदने का आज आपके पास आखिरी मौका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 22, 2020, 11:35 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑनलाइन शॉपिंग करने की सोच रहे हैं तो आज सस्ते में सामान खरीदने का आज आपके पास आखिरी मौका है. क्योंकि आज अमेज़न पर चल रही बड़ी सेल का आखिर दिन है. ये ऑफर 22 जून तक ही वैलिड है. ऐसे में इस ऑफर का जल्द से जल्द फायदा उठाएं. इस सेल में कंपनी कई ऑफर्स चला रही है. वही अगर आप इस सेल में SBI YONO के जरिए खरीददारी करते हैं तो आपके एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल सकता है.

मिलेगी भारी छूट
एसबीआई कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर आपको 10 फीसदी तक एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल सकता है. ये डिस्काउंट अधिकतम 1000 रुपये तक होगा. लेकिन अगर आप एसबीआई यूनो के जरिए प्रोडक्ट को अपने कार्ड में डालते हैं तो आपको पांच फीसदी का अल्टिमेट कैशबैक मिल सकता है.

ये भी पढ़ें:- SBI में खुलवाएं ये खास अकाउंट! जब चाहे जमा करें पैसा, FD जितना पाएं ब्याज
ऐसे यूज करें SBI YONO


SBI की ओर से दिए जा रहे इस ऑफर का फायदा लेने के लिए सबसे पहले आपको SBI YONO को अपने फोन पर डाउनलोड करके लॉगइन करना होगा. इसके बाद आपको बेस्ट ऑफर्स के विकल्प को चुनना होगा. इस विकल्प को चुनने के बाद आपको अमेजन का विकल्प मिलेगा इस पर क्लिक करके आप शॉपिंग कर सकेंगे.

इस बात का रखें ध्यान
SBI की ओर से दिए जा रहे इस ऑफर के बारे में बैंक ने स्पष्ट तौर पर कहा कि प्रोडक्ट की क्वालिटी और सर्विस को लेकर बैंक की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी. इसके लिए पूरी तरह से मर्चेंट ही जिम्मेदार होगा.

ऐसे करें SBI YONO ऐप डाउनलोड
SBI आकाउंट होल्डर्स M-पासबुक के जरिए अपने मोबाइल से खाते की डिटेल चेक कर सकते हैं. बता दें इसके लिए आपको अपने फोन में SBI का Yono ऐप डाउनलड करना होगा. इस ऐप के जरिए आप अकाउंट के ट्रांजेक्शन चेक कर सकते हैं.

कस्टमर को सबसे पहले इस ऐप में लॉगइन करना होगा. इसके बाद ‘Accounts’ पर क्लिक करना होगा. इस स्टेप को पूरा करने के बाद ‘My Balance’ पर क्लिक करें और फिर ‘Saving Account’ को चुनें. यहां आप एम-पासबुक (m-Passbook) देख सकेंगे. इसके साथ ही आपको अपने खाते के हर लेन-देने के बारे में पता लग जाएगा.

ये भी पढ़ें:- कोरोना संकट के बीच नौकरी जाने के बाद भी चुकाना होगा Income Tax, जानें नियम

इस ऐप के जरिए मिलती हैं ये जानकरियां
देश के सरकारी बैंक SBI (State bank of india) में खाता रखने वालों के लिए अच्छी खबर है. अब अपने अकाउंट का स्टेटमेंट चेक (Account statement) करने के लिए आपको कहीं भी जाने की जरूरत नहीं है. आप घर बैठे ही अपने अकाउंट का स्टेटमेंट चेक कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज