एसबीआई दे रहा सबसे सस्ता होम लोन! प्रोसेसिंग फीस पर भी 100 फीसदी की छूट

भारतीय स्टेट बैंक
भारतीय स्टेट बैंक

SBI Home Loan : देश का सबसे बड़ा बैंक अपने ग्राहकों को होमलोन पर फेस्टिव ऑफर्स दे रहा है. इसके तहत ग्राहकों को कोई प्रोसेसिंग फीस (Home Loan Processing Fees) भी नहीं देनी होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 2:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. घर खरीदने की प्लानिंग करने वालों के लिए देश का सबसे बड़ा बैंक ने एक खास पेशकश की है. त्योहारी सीजन में भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) अपने ग्राहकों को आकर्षक डील्स व ऑफर दे रहा है. होम लोन दरों में SBI 0.25 फीसदी की छूट देने के साथ-साथ प्रोसेसिंग फीस (Home Loan Processing Fees) भी नहीं ले रही है. ऐसे में घर खरीदने की योजना बनाने वालों को फायदा मिल सकता है. फिलहाल एसबीआई होमलोन (SBI Home Loan) पर शुरुआती ब्याज 6.90 फीसदी सालान की दर से ऑफर कर रहा है, जो​कि 30 लाख रुपये तक लोन के लिए है.

एसबीआई के इस खास ऑफर के बारे में

>> एसबीआई से 30 लाख रुपये तक के लोन पर आपको सालाना 6.90 फीसदी की दर से ब्याज देना होगा. एसबीआई द्वारा ऑफर किया जाने वाला यह सबसे कम होमलोन ब्याज दर है.



>> एसबीआई होम लोन पर फेस्टिव सीजन में 0.25 फीसदी ब्याज दर की छूट देगा.
>> एसबीआई से लोन लेने पर इस ऑफर के तहत आपको कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं देना होगा. एसबीआई प्रोसेसिंग फीस 100 फीसदी माफ कर देगा.

>> अगर आप एसबीआई मोबाइल ऐप यानी YONO ऐप के जरिए होम लोन के लिए अप्लाई करते हैं तो इसके लिए आपको स्पेशल छूट दिए जाएंगे.


यह भी पढ़ें: किसानों के लिए खुशखबरी! अब खाद खरीदने पर मिलेगा 1 लाख रु का दुर्घटना बीमा, कंपनी भरेगी प्रीमियम

बता दें कि एसबीआई में 30 लाख रुपये तक के होम लोन पर 6.90 फीसदी की दर ब्याज दर देना है. वहीं, 30 लाख रुपये के ऊपर के होम लोन की रकम पर यह ब्याज दर 7 फीसदी होगी. 75 लाख रुपये तक के घर खरीदने पर ग्राहकों को 0.25 फीसदी की ब्याज छूट मिलेगी. ब्याज में यह छूट ग्राहकों को सिबिल स्कोर पर निर्भर करेगी. साथ ही, योनो ऐप से आवेदन करने पर ही यह छूट मिलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज