SBI का बंपर ऑफर! Hyundai Venue बुक करने पर सैंट्रो जीतने का मौका, बचे हैं सिर्फ 3 दिन

SBI का बंपर ऑफर! Hyundai Venue बुक करने पर सैंट्रो जीतने का मौका, बचे हैं सिर्फ 3 दिन
SBI ऑफर; Hyundai Venue बुक करने पर सैंट्रो जीतने का मौका

SBI ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि अगर ग्राहक एसबीआई के YONO ऐप से हुंडई VENUE को बुक करते हैं तो उन्हें हुंडई Santro कार जीतने का मौका मिल सकता है.

  • Share this:
देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर लाया है. SBIने ट्वीट कर जानकारी दी है कि अगर ग्राहक एसबीआई के YONO ऐप से हुंडई VENUE को बुक करते हैं तो उन्हें हुंडई Santro कार जीतने का मौका मिल सकता है. यही नहीं, इसके साथ बैंक आपको आकर्षक ऑटो लोन भी बेहद ही किफायती ब्याज दर में उपलब्ध करवाएगा. यह ऑफर 30 जून 2019 तक वैलिड है. यानी आपके पास सिर्फ 3 दिन बचे हैं. बता दें कि YONO एसबीआई का डिजिटल ऐप है. इसके जरिए ग्राहकों को विभिन्न तरह की सेवाएं उपलब्ध करवाई जाती है.

ऐसे करनी होगी बुकिंग
>> सबसे पहले फोन में SBI का Yono ऐप इंस्टॉल करना होगा.
>> अब आपको ऐप पर अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा.
>> आप SBI की इंटरनेट बैंकिंग यूज करते हैं, तो यूजर नेम, पासवर्ड और रेफरल कोड डालकर सबमिट करें.
>> यदि इंटरनेट बैंकिंग नहीं है तब ATM कार्ड की डिटेल देना होगी.


>> यदि ATM कार्ड भी नहीं है तब संबंधित ब्रांच जाकर ही Yono ऐप का लाभ ले सकेंगे.
>> Yono ऐप इन्स्टॉल होने के बाद Hyundai Venue की बुकिंग करें.

PHOTOS: इंडिया में लॉन्च हुई MG Hector, बोलकर दे सकते हैं कमांड



Hyundai Venue के फीचर्स
ह्युंडई वेन्यू में 3 इंजन ऑप्शंस हैं- 1.0 लीटर पेट्रोल, 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.4 लीटर डीजल इंजन. वेन्यू का 1.0 लीटर, 3 सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आएगा और यह 120 BHP पावर और 171 NM का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ 7 स्पीड डीसीटी ट्रांसमिशन का विकल्प भी है. 1.2 लीटर, 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आएगा और यह इंजन 83 BHP मैक्सिमम पावर और 114 NM का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं 1.4 लीटर, 4 सिलिंडर डीजल इंजन में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन होगा और यह 90 BHP की मैक्सिमम पावर और 219 NM का पीक टॉर्क जनरेट करता है.



कार में सेफ्टी के लिए होंगे 6 एयरबैग्स
Hyundai Venue के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस कार में 6 एयरबैग्स, ESC/ESP, हिल असिस्ट कंट्रोल, ब्रेक असिस्ट सिस्टम और वीइकल स्टैबिलिटी मैनेजमेंट (VSM) जैसे फीचर दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें: 4 महीने बाद बदल जाएगा आपका ड्राइविंग लाइसेंस, ये है वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज