SBI की इस स्कीम के तहत खरीदें कार, मिल रहा है शानदार ऑफर

SBI की इस स्कीम के तहत खरीदें कार, मिल रहा है शानदार ऑफर
SBI के YONO ऐप से खरीदें कार

SBI टाटा मोटर्स (Tata Motors) की कार पर शानदर ऑफर दे रहा है. SBI के इस ऑफर के तहत अगर आप टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) कार खरीदते हैं तो आपको कई एसेसरीज पर डिस्काउंट के साथ ही आकर्षक ब्याज दर पर लोन मिल सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 9:12 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप भी नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए. देश के सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) अपने ग्राहकों को कार खरीदने का शानदार मौका दे रहा है. SBI टाटा मोटर्स (Tata Motors) की कार पर शानदर ऑफर दे रहा है. SBI के इस ऑफर के तहत अगर आप टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) कार खरीदते हैं तो आपको कई एसेसरीज पर डिस्काउंट के साथ ही आकर्षक ब्याज दर पर लोन मिल सकता है.

3000 रुपए तक एसेसरीज फ्री
एसबीआई (SBI) के इस ऑफर के तहत ग्राहकों को टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) की खरीद पर 3,000 रुपए तक की एसेसरीज फ्री में दी जा रही हैं. साथ ही ग्राहकों को बैंक से सिर्फ 7.50 फीसदी ब्याज दर पर ऑटो लोन (Auto loan) मिल जाएगा. SBI से Auto loan लेने पर ग्राहकों को 7.75 से 8.10 फीसदी ब्याज दर के हिसाब से लोन चुकाना होता है.

यह भी पढ़ें- गाड़ी चलाते समय इन बातों का नहीं रखा ख्याल, तो भरना होगा दोगुना जुर्माना- नए नियम हुए लागू





क्या करना होगा
कार बुक करने के लिए एसबीआई ग्राहकों को अपने मोबाइल पर योनो ऐप (YONO App) इंस्टॉल करना होगा. इसके बाद अपना रिजस्ट्रेशन करना होगा. अगर एसबीआई की इंटरनेट बैंकिग यूज करते हैं, तो यूजर नेम, पासवर्ड और रेफरल कोड डालकर सबमिट करना होगा. इस तरह रजिस्ट्रेशन कराया जा सकेगा. वहीं अगर इंटरनेट बैंकिंग नहीं है, तो ऐसे में आपको एटीएम कार्ड की डिटेल दर्ज करनी होगी. अगर एटीएम कार्ड भी नहीं है, तो फिर संबंधित ब्रांच जाकर ही योनो ऐप का लाभ ले सकेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज