Home /News /business /

SBI दे रहा खास सुविधा, बिना डेबिट क्रेडिट कार्ड के Titan की घड़ी से करें सुरक्षित पेमेंट

SBI दे रहा खास सुविधा, बिना डेबिट क्रेडिट कार्ड के Titan की घड़ी से करें सुरक्षित पेमेंट

टाइटन

टाइटन

SBI खाताधारक अपने डेबिट कार्ड को बिना स्वाइप किए टाइटन पे घड़ी (Titan Pay Watch) पर टैप कर पीओएस (PoS) मशीन पर कॉन्टैक्टलेस पेमेंट कर सकते हैं.

    नई दिल्ली. कोरोना महामारी के बीच देश में डिजिटल लेनदेन को बढ़ावा देने और भुगतान प्रणाली को सुरक्षित बनाने के लिए टाइटन कंपनी लिमिटेड ने देश के सबसे बड़े लेंडर्स भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के साथ कॉन्टैक्टलेस पेमेंट वॉच लेकर आई है. SBI खाताधारक अपने एसबीआई बैंक कार्ड को स्वाइप या डाले बिना टाइटन पे घड़ी (Titan Pay Watch) पर टैप कर पीओएस (PoS) मशीन पर कॉन्टैक्टलेस पेमेंट कर सकते हैं. बिना पिन दर्ज किए 5000 रुपये तक का भुगतान किया जा सकता है.

    5,000 रुपये तक का करें भुगतान
    बता दें कि टाइटन दुनिया में पांचवां सबसे बड़ा घड़ी का ब्रांड है. इस साझेदारी के माध्यम से, Titan और SBI भारत में पहली बार कॉन्टैक्टलेस पेमेंट वॉच फंक्शन के साथ स्टाइलिश नई घड़ियों की एक सीरिज शुरू की है. इसके जरिए आप सिर्फ 5,000 रुपये तक का भुगतान कर सकते हैं. इसके पहले बिना पिन डाले भुगतान की लिमिट 2,000 रुपये थी. रिजर्व बैंक ने इसकी सीमा बढ़ाकर 5,000 रुपये कर दी है.

    मिलेगा 10% डिस्काउंट
    एसबीआई की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक YONO ऐप के जरिए शॉपिंग करने की स्थिति में टाइटन पे घड़ी पर 10 फीसदी डिस्काउंट लिया जा सकता है.


    इस टेक्नोलॉजी पर बेस्ड
    Tappy Technologies द्वारा वॉच स्ट्रैप में एम्बेडेड एक सिक्योर्ड सर्टिफाइड नियर-फील्ड कम्युनिकेशन (NFC) चिप के जरिए काम करता है. Titan पेमेंट वॉच की सुविधा सिर्फ SBI खाताधारकों के लिए है.

    ये भी पढ़ें: SBI दे रहा अपने कस्टमर्स को हर महीनें 10000 रु कमाने का मौका, उठाएं इस बेस्ट सेविंग स्कीम का लाघड़ी की इतनी है कीमत
    इन घड़ियों पर भुगतान सुविधा देश में 20 लाख से अधिक कॉन्टैक्टलेस मास्टरकार्ड एनेबल्ड प्वाइंट-ऑफ-सेल (POS) मशीनों पर उपलब्ध हैं. इन एक्सक्लूसिव घड़ियों के इस विशेष संग्रह में पुरुषों के लिए 3 और महिलाओं के लिए 2 स्टाइलों में बनाया गया है. इसकी कीमत 2,995 रुपये और 5,995 रुपये के बीच है. सभी एसबीआई और टाइटन ग्राहकों तक यह आसानी से उपलब्ध होगा.

    Tags: Business news in hindi, Digital payment, SBI ATM card, SBI Bank

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर