• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • SBI का मॉनसून ऑफर, होम लोन पर 31 अगस्त तक नहीं देनी होगी प्रोसेसिंग फीस

SBI का मॉनसून ऑफर, होम लोन पर 31 अगस्त तक नहीं देनी होगी प्रोसेसिंग फीस

SBI ने कहा है उसने सीमित समय के लिए ‘मानसून धमाका ऑफर’ के तहत ग्राहकों को यह छूट दी है.

SBI ने कहा है उसने सीमित समय के लिए ‘मानसून धमाका ऑफर’ के तहत ग्राहकों को यह छूट दी है.

Monsoon Dhamaka Offer: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) से होम लोन लेने पर 31 अगस्त तक प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी.

  • Share this:

    नई दिल्ली. अगर आप भी घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इससे बढ़िया मौका फिर नहीं मिलेगा. दरअसल, मॉनसून सीजन को देखते हुए देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक यानी एसबीआई (SBI) ने होम लोन ग्राहकों के लिए मॉनसून धमाका ऑफर (Monsoon Dhamaka Offer) की घोषणा की है. इस ऑफर के तहत एसबीआई ने होम लोन के प्रोसेसिंग फीस पर 100 फीसदी छूट का एलान किया है.

    6.70% ब्याज दर पर कर्ज दे रहा बैंक
    एसबीआई के होम लोन की ब्याज दर 6.70% से शुरू होती है. बैंक की ओर से दी जानकारी के मुताबिक मौजूदा 0.40 फीसदी की प्रोसेसिंग फीस से मुक्ति से ग्राहकों को बहुत राहत मिलेगी. बैंक ने कहा है कि मानसून धमाका ऑफर सीमित अवधि के लिए है, जो 31 अगस्त 2021 को समाप्त होने वाली है.

    बैंक ने मॉनसून धमाका ऑफर के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है. बैंक ने कहा है कि नए घर खरीदार जीरो प्रोसेसिंग फीस पर एसबीआई से होम लोन ले सकते हैं. ग्राहकों को https://sbiyono.sbi पर विजिट करना होगा. इसके अलावा बैंक ने कहा है कि यह ऑफर 31 अगस्त 2021 तक ही मान्य है.


    एसबीआई के एमडी (आर एंड डीबी) सी एस सेट्टी ने कहा, ”अपने संभावित होम लोन ग्राहकों के लिए मानसून धमाका ऑफर की घोषणा करते हुए हमें खुशी का अनुभव हो रहा है. हमारा मानना है कि प्रोसेसिंग फीस में छूट की यह पेशकश घर खरीदारों को अतिरिक्त सुविधा प्रदान करेगी और उन्हें ब्याज दर के रूप में आसानी से निर्णय लेने की दिशा में प्रोत्साहित करेगी, क्योंकि ब्याज दरें पहले ही अपने ऐतिहासिक निचले स्तर पर है. हम प्रत्येक भारतीय के लिए एक बैंकर बनने का प्रयास करते हैं और इस तरह राष्ट्र निर्माण में भागीदार बनते हैं.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज