लाइव टीवी

आप भी हैं SBI के ग्राहक तो हो जाएं खुश, इस ऐलान के बाद जमकर होगा आपका फायदा!

News18Hindi
Updated: December 5, 2019, 6:05 PM IST
आप भी हैं SBI के ग्राहक तो हो जाएं खुश, इस ऐलान के बाद जमकर होगा आपका फायदा!
भारतीय स्टेट बैंक

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) अपने YONO ऐप प्लेटफॉर्म पर 10 दिसंबर से 14 दिसंबर के लिए खास फेस्टिवल शॉपिंग ऑफर लेकर आ रहा है. इसमें होम, ऑटो से लेकर कई तरह कैशबैक मिल सकेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 6:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने डिजिटल ऐप YONO पर एक्सक्लुसिव शॉपिंग का दूसरा संस्करण लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. SBI का यह खास शॉपिंग फेस्टिवल 10 दिसंबर को शुरू होगा, जोकि 14 दिसंबर तक जारी रहेगा. SBI के इस 5 दिवसीय शॉपिंग फेस्टिवल कई तरह के ऑफर्स और डिस्काउंट मिलेंगे.

SBI रिटेल व डिजिटल बैंकिंग के प्रबंध निदेशक पी के गुप्ता ने कहा, 'पिछले साल जबरदस्त सफलता के बाद SBI YONO अपने शॉपिंग फेस्टिवल का दूसरा संस्करण लॉन्च करने जा रहा है.'

ये भी पढ़ें: सोना और चांदी हुए 771 रुपये तक सस्ते, फटाफट चेक करें नए रेट्स

होम और ऑटो लोन पर भी खास ऑफर

>> इस बार SBI ने 17 ई-कॉमर्स के अलावा होम और ऑटो लोन (Home and Auto Loan) लेने वालों को भी खास ऑफर देने का ऐलान किया है. ई-कॉमर्स प्लेफॉर्म्स में अमेजन, लाइफस्टाइल स्टोर्स, थॉमस कुक, ईज माई ट्रिप, ओयो, पेपरफ्राई जैसे मर्चेन्ट्स शामिल हैं.

>> बैंक ने ऐलान किया है कि 31 दिसंबर 2019 तक ऑटो लोन लेने पर किसी भी तरह का लोन प्रोसेसिंग चार्ज (Auto Loan Processing Charge) नहीं देना होगा.

>> इस दौरान SBI से लोन लेने पर तुरंत प्रिंसिपल अप्रुवल लेने के साथ ही कंसोलिडेटेड प्रोसेसिंग फीस पर 50 फीसदी की छूट मिलेगी.ये भी पढ़ें: बैंक खाते में आपके पैसों को सेफ करने के लिए RBI ला रहा है नए नियम

>> एसबीआई के इस शॉपिंग फेस्टिवल में इलेक्ट्रॉनिक, फैशन, ​गिफ्टिंग, ज्वेलरी, फर्नीचर और ट्रैवल पर भी विशेष छूट मिलेगी.

>> इस फेस्टिव सीजन को बजट फ्रेंडली बनाने के लिए सभी एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर 2500 रुपये तक 10 फीसदी की छूट भी देगा. इसके लिए कम से कम 1000 रुपये की शॉपिंग करनी होगी.

>> बता दें कि बीते दो साल में एसबीआई के योनो ऐप लोगों के बीच तेजी से पॉपुलर हुआ है. इसे एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म से आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: 150 रुपये हुए प्याज के दाम! अगले 20 दिन तक दाम कम होने के आसार नहीं, नए साल में मिलेगी राहत!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 6:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर