सेनको गोल्ड के चेयरमैन शंकर सेन की कोरोना वायरस से हुई मौत!

सेनको गोल्ड के चेयरमैन शंकर सेन की कोरोना वायरस से हुई मौत!
सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के चेयरमैन शंकर सेन (फोटो-ट्विटर)

सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स (Senco Gold and Diamonds) के चेयरमैन शंकर सेन का मंगलवार को यहां कोविड-19 (Covid-19) संक्रमण से 63 वर्ष की उम्र में निधन हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 29, 2020, 10:17 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. आभूषणों का खुदरा कारोबार करने वाली कंपनी सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स (Senco Gold and Diamonds) के चेयरमैन शंकर सेन का मंगलवार को यहां कोविड-19 (Covid-19) संक्रमण से 63 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. अस्पताल के सूत्रों ने यह जानकारी दी. परिवार के एक सदस्य ने बताया कि सेन हाल में अपना घुटने का ऑपरेशन कराया था.

सेन के परिवार में उनकी मां, पत्नी, बेटा, बेटी और दो नाती-पोते हैं. सेनको गोल्ड की राष्ट्रीय फलक पर पहचान सुनिश्चित करने में सेन का अमूल्य योगदान है. उन्हें अपने पिता से 1990 के दशक में विरासत में कंपनी के तीन स्टोर मिले थे.


कंपनी के 100 से ज्यादा स्टोर-
आज देशभर में कंपनी के 100 से ज्यादा स्टोर हैं. इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स ने उनके निधन पर शोक संदेश में कहा कि वह अपने क्षेत्र के एक भविष्य दृष्टा व्यक्तित्व थे और लोगों के लिए हमेशा सुलभ रहते थे. सेन अखिल भारतीय रत्न एपं आभूषण घरेलू परिषद के संसथापक सदज्ज्ञयों में से एक रहे हैं. परिषद के चेयरमैन एन. अनंत पद्मनाभन ने कहा कि पूरा उद्योग, सेनको परिवार के साथ संवेदना रखता है. यह एक अपूर्णीय क्षति है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading