PM मोदी बोले- असाधारण परिस्थितियों में पेश हुआ बजट, ईज ऑफ लिविंग को बढ़ाने पर जोर

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने बजट का पारदर्शी बनाने पर जोर दिया है. फाइल फोटो

PM Modi on budget 2021: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि ऐसे बजट कम ही देखने को मिलते हैं, जिसकी शुरुआत में अच्छे रेस्पांस आएं. हमारी सरकार ने बजट का पारदर्शी बनाने पर जोर दिया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सोमवार को वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) द्वारा पेश किए गए आम बजट को भारत के आत्मविश्वास को उजागर करने वाला बजट है. उन्होंने कहा कि वर्ष 2021 का बजट असाधारण परिस्थितियों के बीच पेश किया गया है. नियमों और प्रक्रियाओं को सरल बनाकर आम लोगों के जीवन में इज ऑफ लिविंग को बढ़ाने पर इस बजट में जोर दिया गया है. इसमें यथार्थ का एहसास भी और विकास का विश्वास भी है. बजट से व्यक्तिगत, इंडस्ट्री और निवेशकों के साथ इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर में बहुत सकारात्मक बदलाव आएगा. बजट देश के इंफ्रास्ट्रक्चर में बदलाव लाएगा और युवाओं को रोजगार का मौका मिलेगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि ऐसे बजट कम ही देखने को मिलते हैं, जिसकी शुरुआत में अच्छे रेस्पांस आएं. हमारी सरकार ने बजट का पारदर्शी बनाने पर जोर दिया है. प्रधानमंत्री ने जोर देकर कहा कि भारत में कोरोना काल में प्रो-एक्टिव रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.