Share Market Tips: आज ही लगाएं इन 3 स्टॉक्स में पैसे, अगले 2-3 हफ्ते में होंगे मालामाल, जानिए वजह

इस साल के अंत तक मार्केट 61 हजार के हाई लेवल पर पहुंच सकती है.

इस साल के अंत तक मार्केट 61 हजार के हाई लेवल पर पहुंच सकती है.

Top 3 stocks; अगर आप शेयर बाजार (stock market) से पैसे लगाकर कमाई करना चाहते हैं तो आपके लिए इस समय शानदार मौका है. मार्केट 52 हजार के करीब पर है.

  • Share this:

नई दिल्ली. अगर आप शेयर बाजार (stock market) से पैसे लगाकर कमाई करना चाहते हैं तो आपके लिए इस समय शानदार मौका है. मार्केट 52 हजार के करीब है. रिपोर्ट और एक्सपर्ट के मुताबिक, इस साल के अंत तक मार्केट 61 हजार के हाई लेवल पर पहुंच सकती है. तो आइए जानते हैं क्या कहते हैं एक्सपर्ट-

ये तीन स्टॉक्स कराएगी कमाई

SHITIJ GANDHI,SMC Global Securities के मुताबिक, ऑलटाइम हाई छूने के बाद 1 जून 2021 को निफ्टी सपाट बंद हुआ. कल के कारोबार में IT, pharma और metal में कुछ मुनाफा वसूली देखने को मिली. डेरीवेटिव्स पर नजर डालें तो 15,600 और 15,700 स्ट्राइक्स पर कॉल राइटिंग देखने को मिली. वहीं, 15,400 स्ट्राइक्स पर सबसे ज्यादा पुट राइटिंग देखने को मिली.

ये भी पढ़ें- 6 करोड़ नौकरीपेशा लोगों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा! अगले महीने PF खाते में आएंगे ज्यादा पैसे, चेक करें डिटेल
बैंकिंग स्टॉक्स में उतार-चढ़ाव के आसार

टेक्निकली देखें तो चार्ट पर हायर हाईज और हायर बॉटम फॉर्मेशन इस बात का संकेत है कि आने वाले कारोबारी सत्रों में भी तेजी कायम रहेगी. इस समय हमें इंडेक्स में किसी बड़ी तेजी के बजाय स्टॉक स्पेसिफिक मूवमेंट देखने को मिलेगा. बैंकिंग स्टॉक्स में हमें भारी उतार चाढ़व देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- एक साल में बाबा रामदेव की आयुर्वेद कंपनी पतंजलि ने कमाएं इतने करोड़ रुपये, जानकर रह जाएंगे हैरान



ये है आज के तीन Hot stocks-

1. Voltas | LTP: Rs 1,013 | इस शेयर में 1,120 रुपये के लक्ष्य के लिए 930 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की सलाह है. 2-3 हफ्ते में इस स्टॉक में 11 फीसदी का अपसाइड देखने को मिल सकता है.

2. Maruti Suzuki India | LTP: Rs 7,085 | इस शेयर में 7,800 रुपये के लक्ष्य के लिए 6,600 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की सलाह है. 2-3 हफ्ते में इस स्टॉक में 10 फीसदी का अपसाइड देखने को मिल सकता है.

3. Infosys | LTP: Rs 1,388.95 | इस शेयर में 1,500 रुपये के लक्ष्य के लिए 1,300 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की सलाह है. 2-3 हफ्ते में इस स्टॉक में 8 फीसदी का अपसाइड देखने को मिल सकता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज