होम /न्यूज /व्यवसाय /Video: Shark Tank में तू-तू मैं-मैं, डील हाथ से निकली तो बौखलाए पीयूष बंसल, विनीता-अमन पर लगा दी तोहमत

Video: Shark Tank में तू-तू मैं-मैं, डील हाथ से निकली तो बौखलाए पीयूष बंसल, विनीता-अमन पर लगा दी तोहमत

 शार्क टैंक 
इंडिया-2 में विनीता सिंह, अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल और पीयूष बंसल ब्रांड पैराडाइज के लिए तगड़ी बोली लगाते हुए दिखे.  (फोटो साभार: Instagram@sonylivindia)

शार्क टैंक इंडिया-2 में विनीता सिंह, अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल और पीयूष बंसल ब्रांड पैराडाइज के लिए तगड़ी बोली लगाते हुए दिखे. (फोटो साभार: Instagram@sonylivindia)

ब्रांड में इन्वेस्टमेंट को लेकर विनीता सिंह, अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल और पीयूष बंसल में तीखी बहस हो गई. हिस्सेदारी खरीद ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

शार्क टैंक इंडिया-2 में ब्रांड पैराडाइज के लिए तगड़ी बोलियां लगीं.
विनीता-अमन ने मिलकर 2% इक्विटी के लिए 65 लाख रुपये का निवेश किया.
पीयूष बंसल ने ब्रांड फाउंडर से कहा कि आप एक बड़ी गलती कर रहे हैं.

मुंबई. बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक (Shark Tank) सीजन 2 में एक ब्रांड में इन्वेस्टमेंट को लेकर विनीता सिंह, अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल और पीयूष बंसल में तीखी बहस हो गई. इस दौरान पीयूष बंसल विनीता और अमन को दलबदलू तक कह डालते हैं. शार्क टैंक इंडिया-2 में विनीता सिंह, अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल और पीयूष बंसल ब्रांड पैराडाइज के लिए तगड़ी बोली लगाते हुए दिखे.

इस ब्रांड के फाउंडर युशिका और सिद्धार्थ ने 1% इक्विटी के लिए 65 लाख रुपये मांगे, जिसके बाद अनुपम मित्तल ने विनीता सिंह के साथ 5% इक्विटी के लिए 65 लाख रुपये की पेशकश की. पीयूष बंसल, जो ब्रांड में निवेश करने के लिए उत्सुक थे और उन्होंने एक बेहद आकर्षक प्रस्ताव दिया.

ये भी पढ़ें- घाटे में था बिजनेस फिर भी ठुकराए दो ऑफर, अचानक बदली किस्‍मत और दो दिन में…

‘थोड़ी ईमानदारी दिखाओ भाई’
अनुपम मित्तल की ओर से विनीता सिंह के साथ एक ज्वाइंट प्रपोजल देने के बाद अमन गुप्ता विनीता को अपने साथ शामिल करने के लिए राजी हो गए. इस बीच, पीयूष ने 1% इक्विटी के लिए ब्रांड को 65 लाख रुपये ऑफर किए, लेकिन ब्रांड फाउंडर विनीता और अमन से 3% इक्विटी के लिए 65 लाख रुपये चाहते थे. पिचर्स द्वारा काउंटर ऑफर दिए जाने के बाद, अनुपम बौखला गए और ब्रांड फाउंडर को कुछ ईमानदारी दिखाने के लिए कहने लगे. फिर विनीता ने अमन के साथ साझेदारी की और 2% इक्विटी के लिए 65 लाख रुपये का निवेश किया.

जब ब्रांड फाउंडर ने प्रपोजल स्वीकार कर लिया, तब पीयूष बंसल ने कहा, “आप एक बड़ी गलती कर रहे हैं.” अनुपम मित्तल पूरी तरह से परेशान दिखे और विनीता को अमन के साथ हाथ मिलाने और उसे छोड़ने के लिए ताना मारा और उन पर ‘गंदा खेल’ खेलने का भी आरोप लगाया. उन्होंने तोहमत लगाते हुए विनीता और अमन को ‘दलबदलू’ भी कहा. नमिता को अमन और विनीता का समर्थन करने पर अनुपम और उनके बीच बहस छिड़ गई.

बता दें कि शार्क टैंक एक बिजनेस रियलिटी शो है, जिसके सीजन 2 में कई उभरते उद्यमियों की कहानी सामने आई है. आईआईटी और आईआईएम के एक पूर्व छात्र व उद्यमी गणेश बालकृष्‍णन ने शो के जजों यानी शार्क के सामने अपना बिजनेस आइडिया पेश किया तो सभी ने उन्‍हें बिजनेस छोड़ नौकरी करने की सलाह दी और अपनी तरफ से ऑफर भी दिया.

Tags: Business ideas, Business news, How to do business, Money Making Tips, Tv show

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें