अब घर बैठे फ़िल्म देखने के लिए नहीं देने होंगे पूरे महीने के पैसे, सिर्फ 1 फिल्म के दे सकेंगे पैसे, इस कंपनी ने शुरू की Pay Per Movie सर्विस

अब घर बैठे फ़िल्म देखने के लिए नहीं देने होंगे पूरे महीने के पैसे, सिर्फ 1 फिल्म के दे सकेंगे पैसे, इस कंपनी ने शुरू की Pay Per Movie सर्विस
फ़िल्म देखने के लिए नहीं देने होंगे पूरे महीने के पैसे, शुरू हुआ Pay Per Movie

शानदार कंटेंट प्रदान करने वाली कंपनी मीडिया और मनोरंजन कंपनी Shemaroo एंटरटेनमेन्‍ट लिमिटेड ने एक pay-per-movie सर्विस लॉन्च की है. यानी अब आप सिर्फ एक फिल्म का भुगतान कर कोरोना महामारी (Covid-19) में भी घर बैठै movie का आनंद ले सकते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. शानदार कंटेंट प्रदान करने वाली कंपनी मीडिया और मनोरंजन कंपनी Shemaroo एंटरटेनमेन्‍ट लिमिटेड ने एक pay-per-movie सर्विस लॉन्च की है. यानी अब आप सिर्फ एक फिल्म का भुगतान कर कोरोना महामारी (Covid-19) में भी घर बैठै movie का आनंद ले सकते हैं. जबकि अमेरिकी कंपनी Netflix और amazon prime पर लोगों को एक महीने या एक साल का सब्सक्रिप्शन पैकेज लेना पड़ता है तब जाकर वह नई फिल्म देख पाते हैं.

100 रुपये में टिकट बुक कर घर बैठे देख सकते हैं फिल्म
Shemaroo जो नया स्कीम लॉन्च कर रहा है, इसमें आपकों कोई सब्सक्रिप्शन नहीं करना पड़ेगा. कंपनी के मुताबिक, BookMyShow की तरह ShemarooMe पर मात्र में 100 रुपये में टिकट बुक कर फिल्म के रिलीज होने के बाद तीन दिनों तक movie को जितनी बार देखना चाहते हैं उतनी पार देख सकते हैं. रिलीज होने के बाद फिल्म को ShemarooMe Box Office पर देखा जा सकता है.

कोरोना की वजह से OTT का चल गया है कल्चर
Shemaroo एंटरटेनमेंट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) Hiren Gada ने कहा कि यह विचार उन उपभोक्ताओं और उत्पादकों के लिए एक बैठक के बाद लिया गया जो कोरोना वायरस महामारी में इंटरटेनमेंट से वंचित रह जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पिछले चार महीने से सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं और इंडस्ट्री का बड़ा पैसा फंसा पड़ा है. उन्होंने कहा कि अब फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्मों पर ले जा सकते हैं. बता दें कि कोरोना महामारी के समय Netflix और amazon prime पर Laxmmi Bomb, Gulabo Sitabo Sitabo और Gunjan Saxena-The Kargil Girl समेत कई बड़ी फिल्में डायरेक्ट रिलीज हुई हैं.



57 सालों से भारतीय दर्शकों का मनोरंजन कर रहा Shemaroo
Shemaroo पिछले 57 सालों से भारतीय दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है. कंपनी ने पिछले दिनों ऐलान किया था कि Shemaroo TV के लॉन्‍च के लिए तैयार है. Shemaroo TV, शे Shemaroo TV एंटरटेनमेन्‍ट की कॉरपोरेट फिलॉसफी ‘इंडिया खुश हुआ’ की सोच को मजबूत करता है. यह चैनल ऐसा फैमिली एंटरटेनमेन्‍ट कंटेंट लेकर आ रहा है, जोकि हर उम्र के लोगों की पसंद के अनुसार होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading