Home /News /business /

Shillong Lottery Result 2021: अगर आपने भी किया है इस गेम में पार्टिसिपेट तो यहां चेक करें विनिंग नंबर

Shillong Lottery Result 2021: अगर आपने भी किया है इस गेम में पार्टिसिपेट तो यहां चेक करें विनिंग नंबर

शिलांग तीर के अगले गेम पर दांव लगाने की योजना बनाने वालों के लिए, यह सुझाव दिया गया है कि वे मेघालय के 11 जिलों में उपलब्ध राज्य-लाइसेंस स्टोर से टिकट खरीदें.

शिलांग तीर के अगले गेम पर दांव लगाने की योजना बनाने वालों के लिए, यह सुझाव दिया गया है कि वे मेघालय के 11 जिलों में उपलब्ध राज्य-लाइसेंस स्टोर से टिकट खरीदें.

Shillong Lottery Result 2021: खासी हिल्स तीरंदाजी स्पोर्ट्स एसोसिएशन (The Khasi Hills Archery Sports Association ) ने सोमवार, 6 दिसंबर को शिलांग मॉर्निंग टीयर गेम (Shillong Morning Teer games) के लिए विजेता नंबरों की घोषणा की. शिलॉन्ग मॉर्निंग टीयर गेम के पहले राउंड के लिए लकी नंबर 51 है, और दूसरे के लिए, यह 14 है. जिन लोगों ने 6 दिसंबर के शिलांग तीर तीरंदाजी मैच के लिए टिकट खरीदे हैं, वे मेघालय लॉटरी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.meghalayateer.com पर परिणाम देख सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. Shillong Lottery Result 2021:  खासी हिल्स तीरंदाजी स्पोर्ट्स एसोसिएशन (The Khasi Hills Archery Sports Association ) ने सोमवार, 6 दिसंबर को शिलांग मॉर्निंग टीयर गेम (Shillong Morning Teer games) के लिए विजेता नंबरों की घोषणा की. शिलॉन्ग मॉर्निंग टीयर गेम के पहले राउंड के लिए लकी नंबर 51 है, और दूसरे के लिए, यह 14 है. बेटिंग- लॉटरी खासी हिल्स तीरंदाजी स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा खेल शिलांग के पोलो ग्राउंड में खेला जाएगा. पारंपरिक फ़ुटबॉल से प्रेरित होकर, शिलॉन्ग टीर सोमवार से शनिवार तक खेला जाता है, जहाँ विजेताओं को उनके दांव के खुलासे होने पर घरेलू नकद पुरस्कार प्राप्त होंगे.
    जिन लोगों ने 6 दिसंबर के शिलांग तीर तीरंदाजी मैच के लिए टिकट खरीदे हैं, वे मेघालय लॉटरी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.meghalayateer.com पर परिणाम देख सकते हैं.

    टिकट धारक दो राउंड में खेलते हैं
    प्रतिभागियों द्वारा लगाए गए दांव का परिणाम खासी हिल्स तीरंदाजी खेल संघ के 12 तीरंदाजी क्लबों के 50 एथलीटों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है. टिकट धारक दो राउंड में खेले जाने वाले शिलॉन्ग तीर खेल के दौरान लक्ष्य को हिट करने के लिए अपेक्षित तीरों की संख्या पर अपना दांव लगाते हैं. प्रतिभागी या तो राउंड या दोनों पर बेट लगाने के लिए स्वतंत्र हैं.
    पहले दौर में, तीरंदाजों को प्रत्येक शॉट के लिए 30 तीर दिए गए थे और दूसरे दौर में, समान संख्या में तीरंदाजों को लक्ष्य पर प्रत्येक शॉट के लिए 20 तीर दिए गए थे. जहाज शिलांग टीर बंदरगाह तक माल पहुंचा रहा है, और वहां 3 फरवरी, 18:45 को पहुंचने की उम्मीद है. पहले दौर के लिए पुरस्कार वेबसाइट पर शाम 4.15 बजे पोस्ट किए जाएंगे, दूसरे दौर के विजेताओं के बाद, जिनकी घोषणा एक घंटे बाद शाम 5.15 बजे की जाएगी.

    ये भी पढ़ें- खुशखबरी: मोदी सरकार ने जारी की 10वीं किस्त पाने वाले किसानों की पूरी लिस्ट, आप भी चेक करें अपना नाम

    जानिए विनिंग प्राइज
    पहले दौर के विजेता को प्रत्येक टिकट के लिए 80 रुपये मिलते हैं, 1 रुपये में वे एक शर्त लगाते हैं; जब दूसरे का विजेता प्रत्येक टिकट के लिए तो 1 रुपये की शर्त पर 60 रुपये जीतता है. यदि प्रतिभागी टूर्नामेंट की दोनों दौड़ जीतता है, तो उन्हें प्रत्येक 1 रुपये के टिकट के लिए 4000 रुपये प्राप्त होते हैं जो वे दांव पर लगाते हैं.
    शिलांग तीर के अगले गेम पर दांव लगाने की योजना बनाने वालों के लिए, यह सुझाव दिया गया है कि वे मेघालय के 11 जिलों में उपलब्ध राज्य-लाइसेंस स्टोर से टिकट खरीदें. शिलांग तीर सट्टेबाजी की दुकान सोमवार से शनिवार तक खुली रहती है और उनके आने का समय सुबह 10 बजे से दोपहर 3.30 बजे तक है.

    Tags: Business news in hindi, Lottery, Lottery Results

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर