• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • ये कंपनी नए साल पर दे रही बंपर कमाई का मौका! मिलेगा 9.1 फीसदी ब्याज

ये कंपनी नए साल पर दे रही बंपर कमाई का मौका! मिलेगा 9.1 फीसदी ब्याज

पीपीएफ खाते से भी मोटी कमाई का मौका

पीपीएफ खाते से भी मोटी कमाई का मौका

श्रीराम ट्रांसपोर्ट (Shriram Transport) बॉन्ड का दूसरा ट्रांच जारी करने जा रही है. इन बॉन्ड्स पर 8.52 फीसदी से लेकर 9.10 फीसदी तक का कूपन मिलेगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. श्रीराम ट्रांसपोर्ट (Shriram Transport) बॉन्ड के जरिए 1,000 करोड़ रुपये जुटाने वाली है. कंपनी ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी दी. बॉन्ड इश्यू का बेस प्राइस 200 करोड़ रुपये तय किया गया है, जिसमें ओवरसब्सिक्रिप्शन का भी प्रावधान है. कंपनी ने कहा है कि यह 1,000 करोड़ रुपये तक जा सकता है. इस गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (NBFC) द्वारा जारी किया जाने वाले बॉन्ड का यह दूसरा ट्रांन्च होगा.

    यह भी पढ़ें: आम आदमी को झटका! इस वजह से जल्द महंगा हो सकता है हवाई जहाज से सफ़र करना

    कैसे फंड इस्तेमाल करेगी कंपनी- कंपनी ने अपनी तरफ से जारी ​बयान में कहा, 'बॉन्ड से जुटाए गए फंड का इस्तेमाल लेंडिंग, फाइनेंसिंग और​ मौजूदा बॉरोईंग के लिए रिपेमेंट व प्रीपेमेंट के लिए इस्तेमाल किया जाएगा.'

    इंटरेस्ट पेमेंट पर 9.10 फीसदी तक कूपन का ऑफर- कंपनी 3 और 5 साल के लिए बॉन्ड जारी कर रही है जिसमें मासिक और सालाना क्यूमुलेटिव इंटरेस्ट पेमेंट का विकल्प होगा. वहीं, कंपनी की तरफ से जारी किए जाने वाले 7 साल के बॉन्ड पर मासिक और सालाना इंटरेस्ट पेमेंट का विकल्प होगा. इन बॉन्ड्स पर 8.52 फीसदी से लेकर 9.10 फीसदी तक के कूपन ऑफर करेगी, जो कि अलग-अलग इंटरेस्ट पेमेंट विकल्पों के​ लिए होगा.

    यह भी पढ़ें: जेब में रखा नोट असली है या नकली! अपने फोन से स्कैन कर करें पता!

    6 से लेकर 22 जनवरी तक कर सकते हैं सब्सक्राइब 
    श्रीराम ट्रांसपोर्ट द्वारा जारी किए जाने वाले बॉन्ड का यह दूसर ट्रांच 6 जनवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा. कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी में कहा गया है कि यह 22 जनवरी तक ही होगा. इस बॉन्ड को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज व बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर लिस्ट किया जाएगा.

    यह भी पढ़ें: साइरस मिस्त्री मामला: ट्रिब्यूनल के फैसले को टाटा सन्स ने SC में दी चुनौती

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज