स्मार्टफ़ोन बनाने वाली ये कंपनी इस साल भारत में करेगी बड़ी Hiring, इनके लिए होगा नौकरी का मौका

स्मार्टफ़ोन बनाने वाली ये कंपनी इस साल भारत में करेगी बड़ी Hiring, इनके लिए होगा नौकरी का मौका
स्मार्टफ़ोन बनाने वाली ये कंपनी इस साल भारत में करेगी बड़ी Hiring, होगा मौका

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी (Realme) 2020 के अंत तक भारत में अपने कर्मचारियों की संख्या 10,000 से अधिक करेगी. कंपनी के भारतीय परिचालन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 12:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी (Realme) 2020 के अंत तक भारत में अपने कर्मचारियों की संख्या 10,000 से अधिक करेगी. कंपनी के भारतीय परिचालन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने मंगलवार को यह जानकारी दी. सेठ ने कहा कि कंपनी ने चालू वर्ष में तीन करोड़ स्मार्टफोन और 80 लाख कृत्रिम मेधा (Artificial intelligence) आधारित उपकरण बेचने का लक्ष्य रखा है. वह कंपनी के नए स्मार्टफोन सी12 और सी15 श्रृंखला को पेश करने के कार्यक्रम से इतर बोल रहे थे.

SBI के 44 करोड़ खाताधारकों के लिए बड़ी खुशखबरी! बैंक ने खत्म किए चार्जेस

भारत में कारखाने खोलने की भी है योजना 
उन्होंने कहा कि हम अपने उत्पादन के स्थानीयकरण को मजबूत बनान जारी रखेंगे. हमारी योजना साल के अंत तक कर्मचारियों की संख्या बढ़ाकर 10,000 से अधिक करने की है. इसी के साथ हम अपने अधिक से अधिक आपूर्तिकर्ताओं को भारत में कारखाने खोलने और देश की अर्थव्यवस्था में सहयोग देने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. कंपनी के आज पेश सी12 और सी15 की कीमत 8,999 रुपये और 10,999 रुपये के बीच है.
ये 4 सरकारी बैंक हो सकते हैं प्राइवेट, सरकार बेचेगी अपनी पूरी हिस्सेदारी



कल लांच किए हैं दमदार बैटरी वाले 2 स्मार्टफ़ोन 
Realme ने कल यानी मंगलवार को अपनी C सीरीज भारत में लॉन्च कर दी है. इस सीरीज के तहत कंपनी ने दो बजट फोन भारत में लॉन्च किए हैं. रियलमी C12 की कीमत 8,999 रुपये है. भारत में इस फोन की टक्कर Redmi 8 Prime से होगी. दोनों स्मार्टफोन दमदार बैटरी के साथ आत हैं. इनमें रियलमी C12 में 6000mAh बैटरी तो वहीं रेडमी 9 प्राइम में 5020mAh की बड़ी बैटरी दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading