Home /News /business /

solar energy will become a big source to take advantage of power for life

Solar Energy: पावर फॉर लाइफ का लाभ उठाने का बड़ा स्रोत बनेगी सौर ऊर्जा, Massimo का बड़ा लक्ष्‍य

भारत (India) की योजना शून्य ऊर्जा उत्सर्जन (Energy Emissions) की है. मस्सिमो ने इसे बेहद गंभीरता से लिया है.  (फाइल फोटो)

भारत (India) की योजना शून्य ऊर्जा उत्सर्जन (Energy Emissions) की है. मस्सिमो ने इसे बेहद गंभीरता से लिया है. (फाइल फोटो)

Energy Solutions Industry: मस्सिमो इंडस्ट्रीज (Massimo Industries) आईएनसी के नवन‍ियुक्‍त हेड ऑफ बिजनेस विनय प्रताप सिंह ने कहा ने कहा क‍ि 2070 तक भारत (India) की योजना शून्य ऊर्जा उत्सर्जन (Energy Emissions) की है. मस्सिमो ने इसे बेहद गंभीरता से लिया है. इसके लिए सौर ऊर्जा (Solar Energy) के क्षेत्र में विस्तार पर भी मेरी खासतौर पर नज़र है. सौर ऊर्जा भविष्य में अवश्य ही बड़े पैमाने पर ऊर्जा उत्पादन का स्त्रोत है और पावर फॉर लाइफ का लाभ उठाने का प्रमुख स्त्रोत है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. साल 2070 तक भारत (India) की योजना शून्य ऊर्जा उत्सर्जन (Energy Emissions) की है. मस्सिमो ने इसे बेहद गंभीरता से लिया है. इसके लिए सौर ऊर्जा (Solar Energy) के क्षेत्र में विस्तार पर भी मेरी खासतौर पर नज़र है. सौर ऊर्जा भविष्य में अवश्य ही बड़े पैमाने पर ऊर्जा उत्पादन का स्त्रोत है और पावर फॉर लाइफ का लाभ उठाने का प्रमुख स्त्रोत है.

    एनर्जी और बैटरी के क्षेत्र में कंपनी मस्सिमो इंडस्ट्रीज (Massimo Industries) आईएनसी के नवन‍ियुक्‍त हेड ऑफ बिजनेस विनय प्रताप सिंह ने कहा कंपनी के ब्रांड एंबेसेडर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोह‍ित शर्मा (Cricketer Rohit Sharma) हैं. उनके मार्ग दर्शन में कंपनी उपभोक्‍ताओं के बीच और व‍िश्‍वास कायम करेगी. नवन‍ियुक्‍त हेड ऑफ बिजनेस विनय ने कई ब्रांड जैसे शेल, टीटीएसएल, रेडियो मिर्ची और लिवगार्ड के साथ काम किया है. उनमें मस्सिमो की टैगलाइन पावर ऑफ लाइफ की कसौटी पर खरे उतरने लायक बेहतरीन योग्यता, क्षमता और मजबूती है. विनय प्रताप सिंह लिवगार्ड एनर्जी टेक्नोलॉजीज़ प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक थे.

    बताते चलें कि मस्सिमो बैटरीज आईएनसी हैदराबाद बेस्ड कंपनी है, जो एनर्जी सोल्यूशंस इंडस्ट्री के क्षेत्र में नेतृत्व की स्थिति में है. यह कंपनी ट्यूबलर बैटरी, टू व्हीलर, सोलर बैटरी और वीआरएलए बैटरी बनाती है. बिजली संबंधी सभी तरह की जरूरतों को पूरा करने के लिए इंडस्ट्री में 40 वर्षों के अनुभव के साथ मस्सिमो भारत की सबसे विश्वसनीय एनर्जी सोल्यूशन प्रोवाइडर कंपनी हैं.

    ये भी पढ़ें: टाटा मोटर्स की घरेलू बिक्री फरवरी में 27% बढ़ी, Punch, Harrier, Tiago, Nexon, Altroz की बढ़ती रफ्तार

    कंपनी के पार्टनर विकास गोयल ने कहा कि दक्षिण भारत में कंपनी ने 2000 डीलरों का एक मजबूत नेटवर्क बनाया है. मस्सिमो देश भर में अपने कामकाज का विस्तार करने के लिए तैयार है. नई न‍ियुक्‍त‍ि से टीम इनोवेशन, कार्यान्यवन और संचालन की योग्यता के उनके ट्रैक रिकॉर्ड से बेहद प्रभावित है.

    कंपनी का मैन्युफैक्चरिंग प्लांट 13 एकड़ में फैला है. कंपनी में 700 कर्मचारियों की मजबूत वर्कफोर्स है. यहां मोटरसाइकिल की 18 हजार बैटरी, इनवर्टर की 7.2 लाख बैटरी और 1.2 लाख अन्य बैटरियां बना सकते हैं. उपभोक्ताओं के लिए ऑल इंडिया ऑन-साइट सर्विस नेटवर्क लॉन्च करने के लिए एकदम तैयार हैं.

    Tags: Business news in hindi, Solar system

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर