HDFC और Sotheby का शानदार ऑफर! 21 मार्च तक दिल्ली-एनसीआर में खरीदें सस्ता घर, मिलेंगे ये बेनिफिट्स...

Luxury Home Fair

Luxury Home Fair

luxury home fair: इंडिया सोथबी इंटरनेशनल रियल्टी (India SIR) ने एचडीएफसी लिमिटेड (HDFC Ltd) के साथ मिलकर दिल्ली और एनसीआर के हाउसिंग मार्केट के लिए लक्जरी होम फेयर की शुरुआत की है. यह लक्जरी होम फेयर 6 मार्च से 21 मार्च तक ऑनलाइन चलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2021, 10:52 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप दिल्ली-NCR में लक्जरी घर (Luxury Housing) खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह खबर है. रियल्टी सेक्टर तेजी से रिकवरी हो रही है. भारत के हाउसिंग मार्केट (Housing Market) में ग्रीन शूट में रिकवरी देखी जा रही है और मांग में भारी वृद्धि है. मांग को देखते हुए इस समय एसबीआई, एचडीएफसी, आईसीआईसीआई समेत बैंकों ने होम लोन की ब्याज दरें घटाने का ऐलान किया है. अब मौके की नजाकत को देखते हुए इंडिया सोथबी इंटरनेशनल रियल्टी (India SIR) ने एचडीएफसी लिमिटेड (HDFC Ltd) के साथ मिलकर दिल्ली और एनसीआर के हाउसिंग मार्केट के लिए लक्जरी होम फेयर (luxury home fair) की शुरुआत की है. यह लक्जरी होम फेयर ऑनलाइन चलेगा. इस फेयर को आज यानी 6 मार्च से 21 मार्च के बीच आयोजित किया गया है. इस दौरान दिल्ली एनसीआर के बेहतरीन लक्जरी प्रॉपर्टी को सस्ते रेट पर खरीदने का मौका मिलेगा. होम बायर्स को एक्सक्लूसिव वन-टाइम फेस्टिव बेनिफिट्स मिलेंगे.

इन शानदार लोकेशंस पर मिलेंगे घर
इस होम फेयर शो में बेहतरीन लक्जरी घरों का शानदार कलेक्शन को रखा गया है. दिल्ली एनसीआर में रेडी-टू-मूव घरों और नए विकसित प्रोपर्टी को इस फेयर में शामिल किया गया है. दिल्ली लक्जरी होम फेयर 2021 के तहत जोर बाग, वसंत विहार, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी और गुड़गांव-नोएडा के चुनिंदा लक्जरी प्रोजेक्ट्स के अपार्टमेंट्स खरीदने का मौका मिलेगा. भारत सोथबी का इंटरनेशनल रियल्टी और एचडीएफसी खरीदारों को विशेष लाभ प्रदान करेगा.

ये भी पढ़ें- महंगे LPG Cylinder से मिलेगी राहत! ऐसे बुक करें और पाएं 50 रुपये की छूट, आईओसी ने बताया तरीका



दिल्ली में सर्कल दरों में 20% की कमी का फायदा
गौरतलब है कि दिल्ली सरकार ने हाल ही में सितंबर 2021 तक छह महीनों के लिए कैटेगरी वाइज सर्कल दरों में 20% की कमी की है. दिल्ली सरकार के इस कदम से शहर में रियल एस्टेट की मांग को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है. HDFC Ltd. के प्रबंध निदेशक, रेणु सूद कर्नाड ने कहा कि एचडीएफसी हमेशा ग्राहकों को होम लोन पर बेहतर मूल्य और सेवा देने का लक्ष्य रखता है. दिल्ली में सर्किल रेट में 20% की कमी और ऐतिहासिक रूप से होम लोन की दरों में कमी के साथ, घर खरीदार सक्रिय रूप से बेस्ट क्वालिटी की संपत्ति खरीदने के लिए देख रहे हैं. इसके अलावा, पिछले कुछ वर्षों में संपत्ति की कीमतों में मूल्य और समय में सुधार देखा गया है, जिससे राजधानी में लक्जरी घरों को और भी आकर्षक बना दिया गया है. यह संभवतः घर खरीदने का सबसे अच्छा समय है.

ये भी पढ़ें- घर खरीदारों के लिए बड़ी खुशखबरी! SBI, HDFC के बाद अब इस बड़े बैंक ने सस्ता किया होम लोन, जानें डिटेल

जानें क्या है रियलल्टी कंपनी का प्लान?
दिल्ली लग्जरी होम फेयर 2021 के बारे में बताते हुए इंडिया सोथबी की इंटरनेशनल रियल्टी के सीईओ, अमित गोयल ने कहा कि साल 2020 में एचडीएफसी होम लोन के साथ मिलकर हमने अपना पहला घरेलू मेले का आयोजन किया था जिसमें हमें बड़ी सफलता मिली थी. यही वजह है कि इस बार भी हम एचडीएफसी होम लोन के साथ साझेदारी के लिए प्रेरित है. इस साझेदारी के तहत हमने NRI सहित घर खरीदारों के लिए विशेष छूट देने की तैयारी की हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज