SpiceJet सिर्फ 999 रुपये में दे रही हवाई यात्रा का मौका, साथ में फ्री फ्लाइट वाउचर भी, फटाफट चेक करें डिटेल

एयरलाइन अपनी मेगा मॉनसून सेल (Mega Monsoon Sale) के तहत यात्रियों को 999 रुपये में हवाई यात्रा की सुविधा दे रही है.

एयरलाइन अपनी मेगा मॉनसून सेल (Mega Monsoon Sale) के तहत यात्रियों को 999 रुपये में हवाई यात्रा की सुविधा दे रही है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अगर आप सफर करने की सोच रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका आया है जहां आप सस्ते में उड़ान भर सकते हैं. दरअसल, कोरोना काल (Coronavirus) में एयरलाइन कंपनियों में यात्रियों को लुभाने की होड़ मची हुई है. इस बीच अब स्पाइसजेट (SpiceJet) ने एक खास ऑफर निकाला है. एयरलाइन अपनी मेगा मॉनसून सेल (Mega Monsoon Sale) के तहत यात्रियों को 999 रुपये में हवाई यात्रा की सुविधा दे रही है. यह ऑफर 1 अगस्त, 2021 से 31 मार्च, 2022 तक की यात्रा अवधि के लिए है. इसके लिए बुकिंग आज से शुरू हो गई है और 30 जून तक चलेगी. बता दें कि इससे पहले देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो (Indigo) और विस्तारा (Vistara) ने 1,099 रुपये में हवाई यात्रा सेल का ऐलान कर चुकी है.

    डोमेस्टिक फ्लाइट पर मिलेगा लाभ
    इस सेल का फायदा यात्रियों को केवल डायरेक्ट डोमेस्टिक फ्लाइट पर मिलेगा. स्पाइसजेट की वेबसाइट पर डायरेक्ट बुकिंग करने से Grofers, Mfine, Medibuddy, MobiKwik और The PARK Hotels की तरफ से स्पेशल ऑफर का भी फायदा मिलेगा. टिकट बुकिंग के दौरान आपको फ्री फ्लाइट वाउचर भी मिलेगा जो 1000 रुपए तक का होगा. यह बुकिंग टिकट का बेस अमाउंट के बराबर होगा. इसका फायदा 1 अगस्त 2021 के बाद उठाया जा सकता है.

    ये भी पढ़ें- किसानों के लिए खुशखबरी! मोदी सरकार दे रही है 4000 रुपये, फटाफट देखें कैसे मिलेगा लाभ?

    इन रूट्स का किराया 999 रुपए
    999 रुपए का किराया इन्क्लूसिव है. इसका मतलब कोई चार्ज अलग से नहीं लगेगा. इस किराए वाले रूट की बात करें तो हैदराबाद-बेलागम, बेलागम-हैदराबाद, चेन्नई-हैदराबाद, चेन्नई-बेंगलुरू जैसे रूट का किराया 999 रुपए से शुरू हो रहा है.

    ये भी पढ़ें- 10,000 रुपये सस्ता मिल रहा सोना! फटाफट चेक करें दिल्ली, मुंबई समेत अपने शहरों के रेट

    फ्री फ्लाइट वाउचर भी मिल रहा
    एयरलाइन अभी टिकट बुक कराने पर फ्री फ्लाइट वाउचर (Free Flight Vouchers) भी दे रही है. यह अधिकतम 1,000 रुपये प्रति पीएनआर तक के मूल किराए के बराबर राशि का होगा. फ्री फ्लाइट वाउचर की वैलिडिटी एक जुलाई से 31 जुलाई तक की यात्रा अवधि के लिए है. इसके अलावा ग्राहक केवल 149 रुपये में आवश्यक ऐड-ऑन जैसे पसंदीदा सीटों और आप पहली प्राथमिकता सेवाओं के लिए विशेष कीमतों का लाभ उठा सकते हैं.आपको बता दें कि भारत का उड्डयन क्षेत्र एक बार फिर बुरी तरह प्रभावित हुआ जब COVID-19 की दूसरी लहर ने देश को तबाह कर दिया. यही वजह है कि कोरोना काल में एयरलाइन कंपनियों में यात्रियों को लुभाने की होड़ मची हुई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.