स्‍पाइस जेट ने जेट एयरवेज के 100 पायलटों समेत 500 कर्मचारियों को दी नौकरी

स्‍पाइस जेट ने जेट एयरवेज के 100 पायलटों समेत 500 कर्मचारियों को दी नौकरी
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

स्पाइसजेट के अध्यक्ष और एमडी अजय सिंह ने कहा कि उनकी एयरलाइंस की भर्ती में जेट एयरवेज के कर्मचारियों को प्रथम प्राथमिकता दी जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2019, 11:18 PM IST
  • Share this:
संकटग्रस्त जेट एयरवेज के कर्मचारियों को स्‍पाइसजेट ने बड़ी राहत दी है. जेट एयरवेज के 100 पायलटों समेत 500 से ज्यादा कर्मचारियों को स्‍पाइसजेट ने नौकरी पर रखा है. कंपनी का कहना है कि वो आगे जेट के और भी कर्मचारियों को नौकरी देने के लिए तैयार है. स्पाइसजेट के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी.

स्‍पाइसजेट अपने बेड़े में 27 और विमानों (22 बोइंग 737 और पांच टर्बोप्रॉप बॉम्बार्डियर क्यू400एस) को शामिल करने की घोषणा कर चुकी है. इस पर कंपनी का कहना है कि जेट एयरवेज के अस्‍थायी रूप से घरेलू और अंतरराष्‍ट्रीय सेवाओं के बंद होने के कारण यह कदम उठाया गया है.

अजय सिंह ने कहा कि उनकी एयरलाइंस की भर्ती में जेट एयरवेज के कर्मचारियों को प्रथम प्राथमिकता दी जा रही है. उन्‍होंने कहा, 'हम अपनी एयरलाइंस का विस्‍तार कर रहे हैं और जेट एयरवेज के कर्मचारियों को पहली प्राथमिकता दे रहे हैं. हमने हाल ही में 200 से अधिक केबिन क्रू, 200 से अधिक तकनीकी और 100 से अधिक पायलटों को नौकरी दी है.'



ये भी पढ़ें: पीएम किसान निधि: चुनाव खत्म होते ही सात करोड़ किसानों को मिलेगी खुशखबरी, क्या इनमें हैं आप?



उन्होंने कहा, 'हम अपने बेड़े में ज्‍यादा से ज्‍यादा विमानों को शामिल करने का प्रयास कर रहे हैं. एयरलाइन ने गुरुवार को मुंबई और दिल्‍ली को जोड़ने वाली 24 नई उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है. इसमें 16 सेवाएं मुंबई, 4 दिल्‍ली और 4 उड़ाने दो अन्‍य राज्‍यों को जोड़ती हैं. माना जा रहा है कि ये उड़ानें 26 अप्रैल से 2 मई के बीच शुरू हो सकती हैं.

ये भी पढ़ें: जानिए आखिर क्यों विदेश जाकर बस गए भारत के 5 हजार अरबपति?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading