Jet Airways के डूबने से ये लोग हुए मालामाल! किराए भी कई गुना बढ़ें

जेट एयरवेज की सर्विस बंद होने की खबरों के बीच स्पाइसजेट और इंडिगो के निवेशक जमकर कमाई कर रहे है. पिछले एक हफ्ते के दौरान स्पाइसजेट का शेयर 40 फीसदी, इंडिगो का 25 फीसदी तक चढ़ गए है.

News18Hindi
Updated: April 16, 2019, 4:14 PM IST
Jet Airways के डूबने से ये लोग हुए मालामाल! किराए भी कई गुना बढ़ें
Jet Airways के डूबने से SpiceJet, IndiGo के निवेशक हुए मालामाल
News18Hindi
Updated: April 16, 2019, 4:14 PM IST
जेट एयरवेज की सर्विस बंद होने की खबरों के बीच स्पाइसजेट और इंडिगो के निवेशक जमकर कमाई कर रहे है. पिछले एक हफ्ते के दौरान स्पाइसजेट का शेयर 40 फीसदी, इंडिगो का 25 फीसदी तक चढ़ गए है. एक्सपर्ट्स का कहना है कि जेट एयरवेज देश की बड़ी एविएशन कंपनी है. उसके अस्थाई तौर पर ऑपरेशन बंद होने से हवाई किराए सातवें आसमान पर पहुंच गए है. ऐसे में कंपनियां सस्ते एटीएफ और महंगे किराए के दम पर मोटी कमाई कर रही हैं. इसीलिए कंपनी के शेयर में तेजी आई है.

निवेशक हुए मालामाल- एस्कोर्ट सिक्योरिटी के रिसर्च हेड आसिफ इकबाल ने न्यूज18 हिंदी को बताया कि स्पाइसजेट और इंडिगो के शेयर तेजी का रुख बना हुआ है. पिछले एक हफ्ते के दौरान शेयर्स 40 फीसदी तक उछल गए है. अगर किसी निवेशक ने शेयर खरीदा है तो उसे मुनाफा वसूली कर लेनी चाहिए, फिलहाल नए निवेश से बचने की सलाह है.

(ये भी पढ़ें-बहुत डिमांड में है ये बिजनेस, हर महीने होगी 40 हजार रुपये तक की कमाई!)



यात्रियों की बढ़ेंगी मुश्किलें- आसिफ कहते हैं कि निवेशक भले ही जमकर कमा रहे हों. लेकिन ग्राहकों के लिए ये समय काफी मुश्किल भरा है. गर्मियों की छुट्टियों में इस बार हवाई टिकट महंगा मिलेगा. लिहाजा छुट्टियों का मजा अब किरकिरा हो सकता है.

(ये भी पढ़ें-हवाई यात्रियों को झटका! मंगलवार से इस एयरपोर्ट से सफर करना पड़ेगा महंगा)
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार