दिल्ली और अहमदाबाद से मस्कट जाना होगा आसान, इस निजी एयरलाइंस ने शुरू की नई फ्लाइट्स

दिल्ली और अहमदाबाद से मस्कट जाना होगा आसान, इस एयरलाईन ने शुरू की नई Flights
दिल्ली और अहमदाबाद से मस्कट जाना होगा आसान, इस एयरलाईन ने शुरू की नई Flights

निजी एयरलाईन्स कंपनी स्पाइस जेट ने अहमदाबाद मस्कट अहमदाबाद और दिल्ली अहमदाबाद दिल्ली नॉन स्टॉप फ्लाईट्स शुरू करने की घोषणा की है. 21 अक्टूबर से शुरू हो रहे मस्कट से भारत और भारत से मस्कट लोगों का आना जाना आसान हो जायेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:52 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना काल में कई नियम और शर्तों के साथ अंतर्राष्ट्रीय उड़ान (International Flight) विमान सेवा का संचालन किया जा रहा है. वंदे भारत मिशन के तहत विदेशों में फंसे भारतीयों की वतन वापसी और भारत से विदेशी अपने मुल्क जा रहे है. इसके अलावा 16 से अधिक देशों के साथ एयर बब्बल समझौता के तहत इंटरनेशनल फ्लाईट्स का संचालन किया जा रहा है. ओमान के साथ एयर बब्बल यातायात करार के मुताबिक निजी एयरलाईन्स कंपनी स्पाइस जेट ने अहमदाबाद मस्कट अहमदाबाद और दिल्ली अहमदाबाद दिल्ली नॉन स्टॉप फ्लाईट्स शुरू करने की घोषणा की है. 21 अक्टूबर से शुरू हो रहे मस्कट से भारत और भारत से मस्कट लोगों का आना जाना आसान हो जायेगा. दिल्ली-मस्कट फ्लाइट्स का किराया 9,798 रुपये से शुरू होगी जबकि अहमदाबाद से मस्कट का हवाई किराया 6,839 रुपये प्रति यात्री होगा.

>> Delhi-Muscat, 22:30-00:35, 22-Oct-20 INR 9,798/-

>> Muscat-Delhi, 01:35-06:15, 23-Oct-20 INR 8,805/-



>> Ahmedabad-Muscat, 22:15-23:15, 21-Oct-20 INR 6,839/-
>> Muscat-Ahmedabad, 00:15-04:15, 22-Oct-20 INR 9,019/-

त्योहारी सीजन से पहले स्पाइस जेट ने 58 नये डॉमेस्टिक फ्लाईट्स का किया लांच
त्योहारी सीजन में लोगों की आवाजाही काफी बढ़ जाती है. यात्रियों की मांग को देखते हुए स्पाइस जेट ने 58 नये डॉमेस्टिक फ्लाइट्स रन वे पर उतारने की घोषणा की है. यहीं नहीं दिल्ली-कांडला-दिल्ली के बीच फ्लाइट्स का संचालन करने वाली देश की पहली एयरलाईन्स कंपनी है.

स्पाइस जेट ने अहमदाबाद-गोवा-अहमदाबाद,गोवा-हैदराबाद-गोवा,मुंबई-गुवाहाटी-मुंबई,अहमदाबाद-कोलकाता-अहमदाबाद,दिल्ली-दुर्गापुर-दिल्ली,हैदराबाद-मुंबई-हैदराबाद,कोच्चि-कोलकाता-कोच्चि,पुणे-चैन्नई-पुणे,मदुरै-दिल्ली-मदुरै और मंगलौर-दिल्ली-मंगलौर रूट के लिए नए फ्लाइट्स चलाने की घोषणा की है.



इन रुटों पर फ्लाइट्स की फ्रिक्वेंसी बढ़ाने का भी ऐलान
हवाई यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए स्पाइस जेट ने अपे कई फ्लाइट्स की फ्रिक्वेंसी बढ़ाने की भी घोषणा की है. कोलकाता-बागडोगरा-कोलकाता, दिल्ली-वाराणसी-दिल्ली, बंगलुरू-पटना,दिल्ली-धर्मशाला-दिल्ली फ्लाइट्स की सेकेंड फ्रिक्वेंसी होगी जबकि दिल्ली-कोलकाता-दिल्ली और बंगलुरू-कोलकाता फ्लाइट्स 3र्ड फ्रिक्वेंसी होगी. इन सभी रूटों पर स्पाइस जेट बोइंग 737 और बॉम्बार्डियर क्यू 400 जैसे एयरक्राफ्ट की तैनाती करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज