स्पाइसजेट का दमदार ऑफर, 30-40% सस्ते में बुक करें बिजनेस क्लास टिकट

स्पाइसजेट का दमदार ऑफर, 30-40% सस्ते में बुक करें बिजनेस क्लास टिकट
यात्री अब स्पाइसजेट की फ्लाइट्स में बिजनेस क्लास की टिकट बाकी एयरलाइंस के टिकट की अपेक्षा 30 से 40 फीसदी सस्ते दामों पर बुक कर सकते हैं.

यात्री अब स्पाइसजेट की फ्लाइट्स में बिजनेस क्लास की टिकट बाकी एयरलाइंस के टिकट की अपेक्षा 30 से 40 फीसदी सस्ते दामों पर बुक कर सकते हैं.

  • Share this:
लो-कॉस्ट एयरलाइन स्पाइसजेट (Spicejet) बिजनेस क्लास (Business Class) की टिकट्स पर दमदार ऑफर्स दे रही है. यात्री अब स्पाइसजेट की फ्लाइट्स में बिजनेस क्लास की टिकट बाकी एयरलाइंस के टिकट की अपेक्षा 30 से 40 फीसदी सस्ते दामों पर बुक कर सकते हैं. स्पाइसजेट अपने इस ऑफर में 11 मई से बड़े शहरों- दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और हैदराबाद जैसी डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर बाकी एयरलाइंस के टिकटों के मुकाबले 30 से 40 फीसदी सस्ता टिकट दे रही है. (ये भी पढ़ें: आम्रपाली बिल्डर को SC से फटकार, कहा- दूसरे बिल्डर को दिए जाएं प्रोजेक्ट)

अगर स्पाइसजेट के बिजनेस क्लास के टिकट की तुलना बाकी एयरलाइंस से करके देखें तो दिल्ली-मुंबई के रूट पर आने-जाने का टिकट स्पाइसजेट 32,000 रुपये में उपलब्ध करा रही है, वहीं विस्तार और एयर इंडिया जैसी एयरलाइंस इसके लिए 46,000 रुपये तक चार्ज कर रही हैं. वहीं, जहां ये दोनों फ्लाइट्स दिल्ली-बेंगलुरु की फ्लाइट टिकट के लिए 53,000 रुपये के आस-पास चार्ज कर रही हैं, वहीं स्पाइसजेट ये टिकट 40,000 रुपये में उपलब्ध करा रही है.

बता दें कि स्पाइसजेट ने जेट के बंद होने के बाद से उसके फ्लीट से 8 फ्लाइट्स अपने बेड़े में शामिल किया है. कंपनी जेट के बोइंग 737-800 एयरक्राफ्ट ऑपरेट कर रही है. कंपनी ने इसके बिजनेस क्लास केबिन की सीट कन्फिगरेशन में कोई बदलाव नहीं किया है. ये भी पढ़ें: GST चोरों की आने वाली है शामत, सरकार ने बनाया 'सुपर प्लान'







जेट एयरवेज का ऑपरेशन बंद होने के बाद बिजनेस क्लास की टिकटों के सभी एयरलाइंस में सस्ते होने के आसार हैं क्योंकि जेट एयरवेज अब तक बिजनेस क्लास सीट प्रोवाइड कराने वाला सबसे बड़ा प्रोवाइडर था. जेट एयरवेज के बंद होने के बाद बिजनेस क्लास के पोटेंशियल पैसेंजर्स के नजरिए से बाकी एयरलाइंस के सामने बड़ा बाजार है, जिसके लिए वो नए यात्रियों को आकर्षित करने की कोशिश करेंगी.

ये भी पढ़ें: जल्दी करें! दिल्ली में सस्ते घर खरीदने के बचें हैं सिर्फ 2 दिन

ये भी पढ़ें: ITR फाइलिंग के लिए जरूरी हैं ये डॉक्यूमेंट्स, यहां देखें पूरी लिस्ट

ये भी पढ़ें: नकली नोट थमा के नहीं लगा पाएगा कोई चूना, RBI शुरू करने वाला है ये खास सुविधा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading