होम /न्यूज /व्यवसाय /

SpiceJet का शानदार ऑफर: सिर्फ 899 रुपये में करें हवाई यात्रा, उठाएं ऑफर का लाभ

SpiceJet का शानदार ऑफर: सिर्फ 899 रुपये में करें हवाई यात्रा, उठाएं ऑफर का लाभ

स्पाइसजेट

स्पाइसजेट

यात्रियों को आकर्षित करने के लिए SpiceJet एक स्पेशल Book Befikar Sale लेकर आई है. इसकी शुरुआत 13 जनवरी से हो रही है और यह 17 जनवरी 2021 तक चलेगी.

    नई दिल्ली. कोरोना महामारी के चलते घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रियों की संख्या में भारी कमी आई है. ऐसे में यात्रियों को आकर्षित करने के लिए SpiceJet एक स्पेशल 'Book Befikar Sale' लेकर आई है. इस सेल के तहत घरेलू यात्रा का किराया 899 रुपये से शुरू हो रहा है. बता दें कि टिकट की बुकिंग आज (13 जनवरी) से शुरू हो गई है, जो 17 जनवरी 2021 को बंद हो जाएगी. सेल के तहत टिकट बुकिंग पर 1 अप्रैल 2021 से 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा की जा सकती है.

    मिलेंगी ये सुविधाएं
    Book Befikar Sale में घरेलू उड़ान का किराया 899 रुपये से शुरू हो रहा है. इसके अलावा बिना किसी चार्ज के टिकट की डेट चेंज करने और कैंसिल करने की भी सुविधा दी जा रही है. कंपनी ने ज्यादा से ज्यादा यात्रियों को लुभाने की कोशिश में इस ऑफर के तहत एक मुफ्त टिकट वाउचर अलग से देने की घोषणा की है.




    कंपनी ने बताया कि फ्लाइट वाउचर की कीमत बुक किए गए टिकट के बेस किराए के जितनी होगी. ग्राहक जब भी इस सेल ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग करेगा उसे अधिकतम 1,000 रुपये प्रति बुकिंग का वाउचर मिलेगा. इस वाउचर का उपयोग भवि‌ष्य में टिकट बुकिंग के लिए किया जा सकता है.

    ये भी पढ़ें : निवेश का सुनहरा मौका! अगले हफ्ते खुलेगा भारतीय रेलवे फाइनेंस कॉरपोरेशन का IPO, जानिए इससे जुड़ी ज़रूरी बातें

    वाउचर 28 फरवरी तक है वैलिड
    यह फ्लाइट वाउचर 28 फरवरी 2021 तक वैलिड होंगे. यह केवल घरेलू उड़ान पर ही लागू होगा. इस वाउचर को कम से कम 5,500 रुपये के न्यूनतम लेनदेन राशि के साथ नए सिरे से बुकिंग करने पर भुनाया जा सकता है.

    इस ऑफर की पूरी जानकारी एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट www.SpiceJet.com पर दी गई है. "स्पाइसजेट ने कहा, "यह छूट केवल एकतरफा किराए पर लागू होगी. इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है और न ही ग्रुप बुकिंग पर लागू किया जा सकता है."undefined

    Tags: Business news in hindi, Domestic Flights, Spicejet

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर