घूमने जाने का बना रहे हैं प्लान तो SpiceJet का ये धमाकेदार ऑफर है सिर्फ आपके लिए

घूमने जाने का बना रहे हैं प्लान तो SpiceJet का ये धमाकेदार ऑफर है सिर्फ आपके लिए
स्पाइसजेट ने शुरू की स्वीट सरप्राइज सेल, मिल रही इतनी छूट

लो कॉस्ट एयरलाइन स्पाइसजेट (SpiceJet) ने सीमित अवधि के लिए चुनिंदा फ्लाइट्स पर डिस्काउंट देने का ऐलान किया है.

  • Share this:
लो कॉस्ट एयरलाइन स्पाइसजेट (SpiceJet) ने  सीमित अवधि के लिए चुनिंदा फ्लाइट्स पर डिस्काउंट देने का ऐलान किया है. स्पाइसजेट की ओर से इस सेल का नाम स्वीट सरप्राइज सेल रखा है. इसमें चुनिंदा फ्लाइट्स पर 12 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है. इस ऑफर के तहत फ्लाइट टिकट 10 अगस्त तक बुक किए जा सकते हैं.

स्कीम का लाभ लेने के लिए यूज करें ये प्रोमो कोड
स्पाइसजेट की ओर से इस सेल का नाम स्वीट सुपर सेल रखा है. स्पाइसजेट की इस सेल के तहत यात्रियों को चुनिंदा उड़ानों की टिकट बुक करने पर किराए पर 12 फीसदी तक की छूट दी जा रही है. इस छूट का फायदा लेने के लिए यात्रियों को PROMO CODE: SGFLY इस्तेमाल करना होगा. टिकटों की बुकिंग spicejet.com से की जा सकती है. ये भी पढ़ें: पेटीएम शुरू करेगी नई सर्विस, घर बैठे मिलेगा पैसे कमाने का मौका





स्पाइसजेट ने हाल ही में दिल्ली से मंगलुरू के लिए सीधी उड़ान शुरू करने की घोषणा की है. स्पाइस जेट की ओर से यह उड़ान 4 अगस्त 2019 को शुरू की जाएगी. स्पाइस जेट की ओर से दिल्ली से मंगलुरू के लिए शुरू की गई उड़ान का किराया 5,599 रुपये होगा. वहीं मंगलुरू से दिल्ली का किराया 5,499 रुपये होगा. कंपनी के अनुसार स्पाइस जेट पहली ऐसी कंपनी है जो मंगलुरू से दिल्ली के बीच सीधी उड़ान शुरू करेगी.



ये भी पढ़ें: मालिक के लापता होने से कॉफी डे का शेयर 20% टूटा, निवेशकों के 813 करोड़ डूबे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading