SpiceJet का बड़ा तोहफा! कैंसिल टिकट के पैसे से एक साल तक कर सकते हैं ट्रैवल

SpiceJet का बड़ा तोहफा! कैंसिल टिकट के पैसे से एक साल तक कर सकते हैं ट्रैवल
25-31 मार्च के बीच बुक किए गए टिकट 1 साल तक कर सकते हैं इस्तेमाल

Coronavirus: केंद्र सरकार ने घोषणा की थी कि 25 मार्च से 31 के बीच कोई भी घरेलू उड़ान नहीं चलेगी. इसके एक दिन बाद एयरलाइन ने यह घोषणा की है. सरकार ने अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों को पहले से ही 29 मार्च तक के लिए रद्द कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 5:46 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. लो कॉस्ट एयरलाइन स्पाइसजेट (SpiceJet) ने मंगलवार को कहा कि 25 से 31 मार्च के बीच यात्रा के लिए बुक किए गए टिकट अपने आप रद्द हो जाएंगे और इन टिकटों के पैसों से यात्री अगले एक साल में कभी भी टिकट बुक कर सकते हैं. बता दें कि केंद्र सरकार ने घोषणा की थी कि 25 मार्च से 31 के बीच कोई भी घरेलू उड़ान नहीं चलेगी. इसके एक दिन बाद एयरलाइन ने यह घोषणा की है. सरकार ने अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों को पहले से ही 29 मार्च तक के लिए रद्द कर दिया है.

स्पाइसजेट ने जारीअपने बयान में कहा है कि जो यात्री 25 से 31 मार्च के बीच टिकट बुक करा चुके हैं, वो टिकट अपने आप रद्द हो जाएंगे. वो यात्री अपने इन्हीं पैसों से ओरिजन डेट से लेकर एक साल में कभी यात्रा करने के लिए टिकट बुक कर सकते हैं. अब सभी उड़ाने 21 दिन तक रद्द रहेंगी. कल पीएम मोदी ने पूरे देश को 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी है. ऐसे में सभी सर्विस 14 अप्रैल तक बंद रहेंगी.

ये भी पढ़ें: कैबिनेट का बड़ा फैसला! 80 करोड़ लोगों को मिलेगा 2 रुपये किलो गेहूं, 3 रुपये किलो चावल



कर्मचारियों की मार्च की सैलरी में कटौती करेगी GoAir



कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के चलते एविएशन सेक्टर के रेवेन्यू पर बड़ी मार पड़ी है. इसके चलते लो कॉस्ट एयरलाइन गोएयर (GoAir) ने बुधवार को मार्च की अपने सभी कर्मचारियों की सैलरी में कटौती की घोषणा की है. गोएयर के सीईओ विनय दुबे ने बुधवार को इसकी जानकारी दी. बता दें कि गोएयर ने पहले ही लागत में कटौती के कुछ उपाय किए हैं. इन उपायों में पायलटों की छुट्टी करना, कर्मचारियों को क्रमिक रूप से अवैतनिक अवकाश पर जाने के लिए कहना और शीर्ष नेतृत्व के वेतन में 50 प्रतिशत तक कटौती का फैसला शामिल है.

ये भी पढ़ें: COVID-19: Paytm ने शुरू की नई सर्विस, करोड़ों ग्राहकों को होगा फायदा
First published: March 25, 2020, 5:24 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading