फिटनेस के साथ स्वस्थ जीवनशैली दे रहा है पावर वर्ल्ड जिम्स

News18Hindi
Updated: November 14, 2017, 7:13 PM IST
फिटनेस के साथ स्वस्थ जीवनशैली दे रहा है पावर वर्ल्ड जिम्स
News18Hindi
Updated: November 14, 2017, 7:13 PM IST
बेंगलुरु के बाद पावर वर्ल्ड जिम्स बाइ तालवालकर्स अब दिल्ली में फिटनेस क्रांति लाने के लिए तैयार है. अत्याधुनिक उपकरण, प्रामाणित ​प्रशिक्षकों व 6500 रुपए (प्लस टैक्स) प्रति वर्ष के अनोखे लॉन्च ऑफर के साथ पावर वर्ल्ड जिम्स दिल्ली में ऑपरेट कर रही है. पावर वर्ल्ड स्वस्थ जीवनशैली के लिए भी लोगोंं को प्रेरित करता है. दिल्ली में दोनों जिमों का संचालन 18 सितंबर से शुरू हो गया है.

इसके अलावा अगर आप जिम में नए हैं और मार्गदर्शन की जरूरत है तो भी फ़िक्र करने की जरूरत नहीं है. आपके लिए यहां है 'हेल्प मी!' 'हर​ किसी के लिए फिटनेस' पावर वर्ल्ड का सिद्धांत है और इसी सिद्धांत का पालन करते हुए पावर वर्ल्ड अपने नए सदस्यों  को देता है यह अनोखा ‘हेल्प में ’ बैज. 'हेल्प मी' बैज एक अनोखा प्रस्ताव है जो प्रशिक्षकों को उन सदस्यों पर ज्यादा ध्यान देने में मदद करता है जिन्हें वाकई इसकी जरूरत है. इस तरह से, यह निजी प्रशिक्षक की अवधारणा को दूर करता है और सभी सदस्यों के लिए समान  वातावरण बनाता है.

भारतीय फिटनेस उद्योग में एक मार्केट लीडर के रूप में उभरने से पहले, पावर वर्ल्ड जिम्स लिमिटेड श्री लंका में एक सुस्थापित नाम बन चुका है. साल 1994 में, पावर वर्ल्ड जिम्स ने श्री लंका में जिम प्रशिक्षण उद्योग का प्रवर्तन किया और अपने अस्तित्व के पिछले 17 सालों में, पावर वर्ल्ड जिम्न लिमिटेड ने श्री लंका के फिटनेस उद्योग को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. आज, पावर वर्ल्ड जिम्स लिमिटेड श्री लंका में जिमों की सबसे बड़ी chain का संचालन व प्रबंधन करती है.
First published: November 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर