SBI ने 44 करोड़ ग्राहकों को दी बड़ी राहत! अब बस एक काॅल पर हो जाएंगे ये सारे काम, ये है नंबर

SBI ने अपने ग्राहकों के लिए टोल फ्री नंबर जारी किए हैं.

SBI ने अपने ग्राहकों के लिए टोल फ्री नंबर जारी किए हैं.

State Bank Of India ने अपने कस्टमर्स के लिए कॉन्टैक्टलेस सर्विस (Contactless Service) की शुरुआत की है. अब यूजर्स घर बैठे फोन पर ही बैंक से जुड़े कई काम कर पाएंगे.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना की दूसरी लहर देश में कहर (Second wave of corona) बरपा रही है. हर दिन लाखों की संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं. ऐसे में आप घर पर रहकर आप सुरक्षित रह सकते हैं. कोरोना के बढ़ते केसों के बीच भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने कस्टमर्स के लिए कॉन्टैक्टलेस सर्विस (Contactless Service) की शुरुआत की है. अब यूजर्स घर बैठे फोन पर ही बैंक से जुड़े कई काम कर पाएंगे.

SBI ने जारी किए टोल फ्री नंबर

SBI ने अपने ग्राहकों के लिए टोल फ्री नंबर जारी किए हैं. State Bank of India ने अपने ट्वीट में लिखा है कि घर पर रहें, सुरक्षित रहें.. हम आपकी सेवा करने के लिए वहां हैं. SBI आपको एक संपर्क रहित सेवा प्रदान करता है जो आपकी तत्काल बैंकिंग जरूरतों को पूरा करने में आपकी मदद करेगा. हमारे टोल फ्री नंबर 1800 112 211 या 1800 425 3800 पर कॉल करें.


ये भी पढ़ें - आपके पास भी है 1 रुपये का ये नोट तो आपको मिलेंगे 45 हजार रुपये, जानिए कैसे?

एक फोन पर मिलेंगी ये सभी सुविधाएं

SBI ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो अटैच जारी है. इसमें बताया गया है कि इन नंबर पर कॉल करके कस्टमर्स किन-किन सेवाओं का लाभ घर बैठे ले सकते हैं. वीडियो के मुताबिक, अकाउंट बैलेंस और लास्ट 5 टांजैक्शन, ATM को बंद या चालू करना, ATM पिन या ग्रीन पिन जेनेरेट करना, नए ATM के लिए अप्लाई करने के लिए इन टोल फ्री नंबरों पर कॉल कर सकते हैं. बता दें कि SBI के 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज