Stock Market: सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन में Sensex-Nifty हरे निशान पर बंद, विप्रो का शेयर 9% उछला

Share market today

Share market today

Stock Market Closing: शुक्रवार को सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन शेयर बाजार (Share Market) में तेजी रही. बाजार में लगातार तीसरे दिन तेजी देखने को मिली. आज Sensex-Nifty हरे निशान पर बंद हुए. बीएसई पर सेंसेक्स 28 अंक बढ़कर 48,832 पर बंद हुआ. निफ्टी भी बढ़त के साथ बंद हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 3:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. शुक्रवार को सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन शेयर बाजार (Share Market) में तेजी रही. बाजार में लगातार तीसरे दिन तेजी देखने को मिली. आज Sensex-Nifty हरे निशान पर बंद हुए. बीएसई पर सेंसेक्स 28 अंक बढ़कर 48,832 पर बंद हुआ. निफ्टी भी बढ़त के साथ बंद हुआ. निफ्टी 51 अंकों यानी 35% बढ़कर 14,633 पर बंद हुआ. दिनभर के कारोबार में विप्रो, asian paints, HDFC और hindalco के शेयर में जबरदस्त उछाल रहा.

मेटल के शेयर में तेजी

बैंक निफ्टी अंडर परफार्मर रहा. मेटल शेयरों में जोरदार तेजी देखने को मिल रही है. अप्रैल सीरीज में अब तक TATA STEEL , SAIL, JSPL और JSW STEEL के शेयर 25 से 45% तक दौड़े हैं.

आज के टाॅप गेनर्स और लूजर्स
आज बाजार बंद होते समय तक, विप्रो के शेयर टाॅप गेनर्स पर रहा. इसके बाद HINDALCO के शेयर में 5% उछाल रहा. ULTRACEMCO, एशियन पेंट और महिंद्रा एंड महिंद्रा के शेयर टाॅप गेनर्स में रहे. वहीं, आज टाॅप लूजर्स में ICICIBANK, JSWSTEEL, TCS और एलटी के शेयर रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज