Home /News /business /

sun tv network approves interim dividend for fy22 mlks

इस शेयर ने किया डिविडेंड देने का ऐलान, जानिए क्या है इसकी रिकॉर्ड डेट, कब मिलेगा पैसा

सन टीवी नेटवर्क (Sun TV Network) ने सोमवार को कहा कि उसके बोर्ड ने वित्त वर्ष 2021-22 के लिए 5 रुपये प्रति शेयर के अंतरिम डिविडेंड को मंजूरी दे दी है.

सन टीवी नेटवर्क (Sun TV Network) ने सोमवार को कहा कि उसके बोर्ड ने वित्त वर्ष 2021-22 के लिए 5 रुपये प्रति शेयर के अंतरिम डिविडेंड को मंजूरी दे दी है.

सन टीवी नेटवर्क (Sun TV Network) ने सोमवार को कहा कि उसके बोर्ड ने वित्त वर्ष 2021-22 के लिए 5 रुपये प्रति शेयर के अंतरिम डिविडेंड को मंजूरी दे दी है. सालाना आधार पर 2021 से अभी तक शेयर में सालाना आधार पर 13 फीसदी की गिरावट आ चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. सन टीवी नेटवर्क (Sun TV Network) ने अपने अंतरिम डिविडेंड (Interim Dividend) के लिए रिकॉर्ड डेट 21 मार्च तय कर दी है, और इसका पेमेंट 29 मार्च से चालू होगा. सन टीवी नेटवर्क ने सोमवार को कहा कि उसके बोर्ड ने वित्त वर्ष 2021-22 के लिए 5 रुपये प्रति शेयर के अंतरिम डिविडेंड को मंजूरी दे दी है.

सन टीवी ने एक फाइलिंग में कहा, “सूचित किया जाता है कि बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने आज हुई अपनी मीटिंग में, वित्त वर्ष 2021-22 के लिए प्रति शेयर 5 रुपये के अंतरिम डिविडेंड की घोषणा की है.”

ये भी पढ़ें – 7 दिनों से लेकर 10 साल तक की FD पर इस प्राइवेट बैंक ने बदलीं ब्याज दरें

कंपनी ने अंतरिम डिविडेंड के लिए 21 मार्च की रिकॉर्ड डेट तय की है और इसका पेमेंट 29 मार्च से शुरू होगा. सोमवार को, सन टीवी शेयर एनएसई (NSE) पर मामूली गिरावट के साथ 437.10 रुपये पर बंद हुआ. सालाना आधार पर 2021 से अभी तक शेयर में सालाना आधार पर 13 फीसदी की गिरावट आ चुकी है.

33 टीवी चैनलों का स्वामित्व
एशिया के सबसे बड़े टीवी नेटवर्क्स में से एक सन ग्रुप का हिस्सा सन टीवी नेटवर्क (Sun TV Network) चेन्नई में मुख्यालय वाली मीडिया कंपनी है. इसके पास कई भाषाओं में टेलीविजन चैनलों, रेडियो स्टेशनों का स्वामित्व है. सन ग्रुप के पास वर्तमान में तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मराठी और बंगाली भाषाओं के 33 टीवी चैनलों का स्वामित्व है और उनका परिचालन करती है.

ये भी पढ़ें – रूस-यूक्रेन युद्ध से नुकसान नहीं, बल्कि फायदा होगा इस स्टॉक को! खरीदेंगे समझदार लोग

दिसंबर तिमाही में 471 करोड़ का लाभ
सन टीवी ने दिसंबर, 2021 में समाप्त तिमाही के दौरान 471 करोड़ रुपये का कंसॉलिडेटेड नेट प्रॉफिट दर्ज किया है, जबकि एक साल पहले समान तिमाही में यह 445 करोड़ रुपये रहा था. कंपनी का ऑपरेशंस से कंसॉलिडेटेड रेवेन्यू सालाना आधार पर 7 फीसदी बढ़कर 1,060 करोड़ रुपये हो गया.

Tags: Share market, Stock market

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर