लाइव टीवी

सुनील लुल्ला बने BARC इंडिया के CEO, मीडिया और मार्केटिंग में 35 साल का लंबा अनुभव

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 5:22 PM IST
सुनील लुल्ला बने BARC इंडिया के CEO, मीडिया और मार्केटिंग में 35 साल का लंबा अनुभव
बार्क इंडिया के नए सीईओ सुनील लुल्ला

सुनील लुल्ला (Sunil Lulla) को बार्क इंडिया का नया CEO नियुक्‍त किया गया है. उनसे पहले पार्थो दासगुप्‍ता (Partho Dasgupta) बार्क इंडिया के सीईओ थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 5:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई.  सुनील लुल्‍ला को बार्क इंडिया  (Broadcast Audience Research Counil, India ) का नया CEO नियुक्‍त किया गया है. इस नियुक्‍त‍ि के बाद सुनील लुल्ला (Sunil Lulla) BARC India के नए सीईओ के तौर पर अपना पद संभालेंगे. सुनील लुल्ला से पहले पार्थो दासगुप्‍ता (Partho Dasgupta) बार्क इंडिया के सीईओ थे. सुनील लुल्ला के पास मीडिया और मार्केटिंग में काम करने का 35 साल का अनुभव है. अपनी नियुक्ति पर उन्‍होंने कहा कि बार्क को लीड करने में मुझे खुशी होगी. शुरुआती दिनों में दासगुप्‍ता और सुनील लुल्ला एक साथ काम करेंगे ताकि आने वाले सप्‍ताह में ट्रांजिशन आसान हो सके.

बार्क इंडिया के चेयरमैन पुनीत गोयनका का कहना है, ‘मैं बार्क इंडिया में सुनील लुल्ला का स्वागत करता हूं. वह बोर्ड मेंबर रह चुके हैं और हम सभी से परिचित हैं. मैं पार्थो को भी धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मुश्किल समय में बार्क की कमान अच्छे से संभाली और एक बेहतर टीम तैयार की. हम पार्थो दासगुप्ता को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं.

सुनील लुल्ला के पास 35 साल का लंबा अनुभव - सुनील लुल्ला के पास मीडिया और मार्केटिंग में काम करने का 35 सालों का अनुभव है. उन्होने नियुक्ति के बाद कहा, ''यह कंपनी अपना कदम कवरेज, स्‍कोप और सर्विसेज के क्षेत्र में भी बढ़ा रही है. वो भी एक ऐसे समय में जब टीवी और डिजिटल की दुनिया तेजी से आगे बढ रही है और तेजी से बदल रही हैं. हमें भी उसी रफ्तार से काम करना होगा."

ये भी पढ़ें: सरकार की गारंटी वाली स्कीम! हर महीने देने होंगे 1000 रुपये, मिलेंगे 3 बड़े फायदे



पार्थो दासगुप्‍ता


कार्यकाल पूरा करने के बाद दासगुप्‍ता ने मंगलवार को कहा, 'दुनिया के सबसे बडे ऑडियंस मेजरमेंट सिस्‍टम को सेटअप करना मेरे लिए एक बेहतरीन यात्रा रही है. हमने इसे बेहद ही कम निवेश और कम समय में सेटअप किया है. इसे सेटअप करने के बाद पैनल को न्‍यूज से आगे बढ़ाकर स्पोर्ट, म्‍यूजिक और OOH जॉनर तक विस्‍तार करना भी बेहतर रहा है. अब मुझे लगता है कि कुछ नया करने का वक्‍त है.
Loading...


ये भी पढ़ें: इन्फोसिस के शेयर में गिरावट से यहां लगे आपके पैसों पर होगा बड़ा असर, घट सकता है मुनाफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 4:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...