आम्रपाली केस: अनिल शर्मा समेत तीनों डायरेक्टर्स के फोन जब्त, पुलिस की निगरानी में होटल में गुजारेंगे 15 दिन

आम्रपाली बिल्डर के अटके प्रॉजेक्ट्स के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को आम्रपाली के तीनों डायरेक्टर्स अनिल शर्मा, शिवप्रिया और अजय कुमार की पुलिस हिरासत 15 दिन के लिए बढ़ा दी है.

News18Hindi
Updated: October 11, 2018, 4:52 PM IST
आम्रपाली केस: अनिल शर्मा समेत तीनों डायरेक्टर्स के फोन जब्त, पुलिस की निगरानी में होटल में गुजारेंगे 15 दिन
प्रकीकात्मक
News18Hindi
Updated: October 11, 2018, 4:52 PM IST
आम्रपाली बिल्डर के अटके प्रॉजेक्ट्स के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को आम्रपाली के तीनों डायरेक्टर्स अनिल शर्मा, शिवप्रिया और अजय कुमार की पुलिस हिरासत 15 दिन के लिए बढ़ा दी है. ये तीनों  पुलिस निगरानी मे नोएडा के सेक्टर-62 स्थित होटल मे रहेंगे. सुप्रीम कोर्ट ने नोएडा के एसएसपी को आम्रपाली के तीन निदेशकों को शाम छह बजे के बाद होटल पार्क एसेंट ले जाने का निर्देश दिया, जहां उनके मोबाइल फोन जब्त किये जाएंगे. सुप्रीम कोर्ट पहले भी बिल्डर को जेल भेजने की चेतावनी दे चुका है.

ये भी पढ़ें-150 रुपए में खरीदें ये सभी सामान, यहां लगी है बड़ी Sale

सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है कि तीनों निदेशक पुलिस निगरानी मे रहकर अपने ग्रुप की 46 कंपनियों के दस्तावेज़ों का कैटलॉग तैयार करके फ़ॉरेंसिक ऑडिटर्स को सौंपेंगे. ये रोज़ सुबह 8 से शाम 6 बजे तक दस्तावेज़ों का कैटलॉग बनवाएंगे. इसके बाद पुलिस निगरानी मे नोएडा के सेक्टर-62 स्थित होटल मे रहेंगे. (ये भी पढ़ें-राकेश शर्मा IDBI बैंक के MD और CEO का कार्यभार संभालेंगे, जानिए उनके बारे में)

आपको बता दें कि आम्रपाली बिल्डर्स के डायरेक्टर्स को फॉरेंसिक ऑडिट के लिए अपनी 46 कंपनियों के दस्तावेज ऑडिटर को उपलब्ध करानी हैं. सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली समूह के सीएमडी सहित तीन निदेशकों के खिलाफ अवमानना नोटिस जारी कर उनसे चार सप्ताह में जवाब भी मांगा है. (ये भी पढ़ें-उड़द, अरहर दालों के पर लगी ये रोक हटाने की तैयारी! किसानों को होगा फायदा)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर