अपना शहर चुनें

States

सूरत: हीरा कारोबारी ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट की एक करोड़ की मर्सिडीज कार

इस मौके पर मध्यप्रदेश की राज्यपाल और गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल विशेष रूप से मौजूद रहीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2018, 5:34 PM IST
  • Share this:
सूरत में एक हीरा करोबारी ने अपनी कंपनी में काम करने वाले तीन कर्मचारियों को मर्सिडीज कार गिफ्ट की है. हीरा कारोबारी सावजी भाई ढोलकिया ने कर्मचारियों को GLS 350d मर्सिडीज कार दी है, जिसकी ऑन रोड कीमत एक करोड़ तीन लाख रुपये के आसपास है. हीरा कारोबारी पहले भी दिवाली बोनस में अपने कर्मचारियों को कार, मकान और ज्वैलरी गिफ्ट कर चुके हैं.

सूरत सहित देश-विदेश में हरे कृष्णा डायमंड एक्सपोर्ट कंपनी के नाम से हीरे का कारोबार करने वाले सावजी भाई ढोलकिया ने अपनी कंपनी के मुख्य मैनेजमेंट ऑफिस में 22 साल से काम कर रहे मुकेश भाई चांदपरा, 25 साल से काम कर रहे नीलेश भाई जाडा और 27 साल से काम कर रहे महेश भाई को मर्सिडीज कार गिफ्ट की है. बता दें कि इन कर्मचारियों की तनख्वाह तीन लाख रुपये प्रति महीने है.

इस मौके पर मध्यप्रदेश की राज्यपाल और गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल विशेष रूप से मौजूद रहीं. आनंदी बेन ने ही कर्मचारियों को कार की चाबी भेंट की. इसके साथ ही सड़क दुर्घटना में मृत एक कर्मचारी के परिवार को कंपनी की तरफ से एक करोड़ रुपये का चेक भी दिया गया.



सावजी भाई ढोलकिया ने कहा कि वो आज जो कुछ है अपने कर्मचारियों की मेहनत और लगन की वजह से हैं. उनकी कंपनी को जीरो से हीरो तक पहुंचाने में कर्मचारियों का बहुत बड़ा योगदान है. ऐसे में भला उन्हें कैसे भुलाया जा सकता है. कर्मचारियों के लिए कुछ करने से जो खुशी मिलती है उसकी कोई सीमा नहीं है.
बता दें कि सावजी भाई ढोलकिया की हरे कृष्णा डायमंड एक्सपोर्ट कंपनी में करीब आठ हजार कमर्चारी कार्यरत हैं, उनकी कंपनी का वार्षिक टर्नओवर 6 हजार करोड़ रुपये है. सावजी भाई ढोलकिया करीब 1200 कर्मचारियों को कार, फ्लैट और ज्वैलरी गिफ्ट कर पहली बार चर्चा में आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज