होम /न्यूज /व्यवसाय /Swiggy One Membership: स्विगी वन के मेंबर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी लाई 3 नए बेनिफिट्स

Swiggy One Membership: स्विगी वन के मेंबर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी लाई 3 नए बेनिफिट्स

स्विगी वन प्रोग्राम से जुड़ने के लिए ग्राहकों को 12 महीने के लिए 899 देने होंगे.

स्विगी वन प्रोग्राम से जुड़ने के लिए ग्राहकों को 12 महीने के लिए 899 देने होंगे.

स्विगी (Swiggy) ने गुरुवार को अपने सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम की सदस्यता लेने वाले यूजर्स के लिए तीन नए बेनेफिट का ऐलान किय ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. ऑनलाइन फूड ऑर्डर और डिलीवरी की सुविधा देने वाला प्लेटफॉर्म स्विगी (Swiggy) ने गुरुवार को अपने सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम स्विगी वन (Swiggy One) की सदस्यता लेने वाले यूजर्स के लिए तीन नए बेनेफिट का ऐलान किया. कंपनी ने गुरुवार को बयान में कहा, ‘‘इस प्रोग्राम से जुड़े सदस्यों को 10 किलोमीटर के दायरे में आने वाले सभी रेस्टोरेंट से कम से कम 149 रुपये वाले आर्डर की फ्री में अनलिमिटेड डिलीवरी मिलेगी.’’

कंपनी ने कहा कि स्विगी इंस्टामार्ट पर सदस्य विशेष पेशकश के तहत 1000 से अधिक प्रोडक्ट्स पर और अब अधिक पैसे बचा सकते है. इसमें रोजमर्रा के इस्तेमाल वाले प्रोडक्ट्स समेत फल, सब्जियों, बच्चों के उत्पाद, निजी देखभाल, घर के इस्तेमाल और अन्य प्रोडक्ट्स शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Swiggy ने पांच शहरों में बंद किया ‘सुपर डेली’ सर्विस, दिल्ली-मुंबई जैसे बड़े शहर भी शामिल

सभी मेंबर को मिलेगा फायदा
स्विगी के मुताबिक, इस प्रोग्राम से जुड़ने के लिए ग्राहकों को 12 महीने के लिए 899 और तीन महीने के लिए 299 रुपये देने होंगे. कंपनी ने बताया कि 2 जून से स्विगी वन के मेंबर को ये एक्सट्रा फायदे मिलने शुरू हो जाएंगे. इसमें नए और पुराने सभी मेंबर शामिल हैं. अगर आपने 2 जून से स्विगी वन की मेंबरशिप ली है तो बचे हुए समय में मेंबर को ये फायदे मिलेंगे.

टाइम्स इंटरनेट से डाइनआउट को खरीदेगी स्विगी
गौरतलब है कि ऑनलाइन खाना आर्डर और डिलिवरी की सुविधा देने वाली कंपनी स्विगी ‘डाइनआउट’ का अधिग्रहण करेगी. इसके लिए कंपनी ने डाइनआउट का स्वामित्व रखने वाली टाइम्स इंटरनेट के साथ एक निश्चित समझौता किया है. हालांकि, अधिग्रहण राशि का खुलासा नहीं किया गया है.

स्विगी ने हाल ही में एक बयान में कहा था कि 20 शहरों के 50,000 से अधिक रेस्टोरेंट में टेबल बुक करने की सुविधा देने वाली डाइनआउट, इस अधिग्रहण के बाद भी एक एप्लीकेशन के तौर पर स्वतंत्र रूप से संचालन करना जारी रखेगी. कंपनी ने बताया था कि डाइनआउट के संस्थापक… अंकित मेहरोत्रा, निखिल बख्शी, साहिल जैन और विवेक कपूर को अधिग्रहण पूरा होने के बाद स्विगी में शामिल किया जाऐंगे.

Tags: Swiggy

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें