अपना शहर चुनें

States

Tata Capital ने लॉन्च किया शुभारंभ लोन, EMI का बोझ होगा कम, जानें डिटेल्स

टाटा ग्रुप की वित्तीय सेवाएं देने वाली कंपनी टाटा कैपिटल
टाटा ग्रुप की वित्तीय सेवाएं देने वाली कंपनी टाटा कैपिटल

टाटा कैपिटल (Tata Capital) ने बताया कि शुभारंभ लोन (Shubharambh Loans) के तहत 8 तरह के लोन प्रोडक्ट्स पर बेनेफिट मिलेंगे. इनमें होम लोन, बिजनेस लोन, पर्सनल लोन, टू-व्हीलर लोन आदि शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 8:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की इस मुश्किल घड़ी में अगर पैसे की किल्लत हो जाए तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. लोन लेने वालों के लिए यह काम की खबर है. इस कठिन दौर में अगर आप भी लोन लेना चाहते हैं तो टाटा ग्रुप की वित्तीय सेवाएं देने वाली कंपनी टाटा कैपिटल (Tata Capital) ने खास पहल शुरू की है. कंपनी ने 'शुभारंभ लोन' (Shubharambh Loans) की पेशकश की है.

शुभारंभ लोन के तहत 8 तरह के लोन प्रोडक्ट्स
टाटा कैपिटल ने बताया कि शुभारंभ लोन के तहत 8 तरह के लोन प्रोडक्ट्स पर बेनेफिट मिलेंगे. इनमें बिजनेस लोन, पर्सनल लोन, टू-व्हीलर लोन, होम लोन आदि शामिल हैं. कंपनी की शुभारंभ लोन योजना कोविड-19 वॉरियर्स और महामारी से प्रभावित क्षेत्र समेत सभी तरह के कस्टमर्स को कवर करेगा.

ये भी पढ़ें- Budget Expectation: रियल एस्टेट सेक्टर की उम्मीद, अफोर्डेबल हाउसिंग की अपर लिमिट बढ़ने से होगा डिमांड में इजाफा
शुभारंभ लोन लेने के इच्छुक कस्टमर टाटा कैपिटल की वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.  इसके अलावा ग्राहक व्हाट्सऐप नंबर- 8657076060 के जरिए भी लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं.



ये भी पढ़ें- Budget 2021: वर्क फ्रॉम होम करने पर आपके हाथ में आ सकती है ज्यादा सैलरी, जानिए कैसे

20 फीसदी तक कम होगा ईएमआई का भुगतान
शुभारंभ लोन में रीपेमेंट की अवधि ज्यादा होती है, जिससे कस्टमर्स पर ईएमआई का बोझ कम होगा. इस वजह से ग्राहकों को प्रति महीने 20 फीसदी तक कम ईएमआई का पेमेंट करना होगा. शुभारंभ लोन लेने के लिए न्यूनतम इनकम 15 हजार रुपये है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज