होम /न्यूज /व्यवसाय /राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो का शेयर Titan पहुंचा अपने ऑल टाइम हाई पर, अभी और बढ़ेगा!

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो का शेयर Titan पहुंचा अपने ऑल टाइम हाई पर, अभी और बढ़ेगा!

इंट्राडे में टाइटन के शेयर का भाव 2,721.65 रुपये हो गया.

इंट्राडे में टाइटन के शेयर का भाव 2,721.65 रुपये हो गया.

टाटा ग्रुप (Tata Group) की कंपनी टाइटन के शेयर (Titan Share price) गुरुवार, 17 मार्च 2022 को अपने ऑल टाइम हाई पर पहुंच ...अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. टाटा ग्रुप (Tata Group) की कंपनी टाइटन का शेयर (Titan Share) गुरुवार, 17 मार्च को ऑल टाइम हाई पर पहुंच गया. इंट्राडे में टाइटन के शेयर का भाव 2,721.65 रुपये हो गया. शेयर बाजार के जानकारों के मुताबिक, अंतरराष्ट्रीय बाजार में सोने की कीमतों में बढ़ोतरी का फायदा टाइटन को हुआ है. वहीं, बाजार एनालिस्‍ट्स का कहना है कि यह शेयर 2,900 रुपये तक जा सकता है. टाइटन का शेयर राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो (Rakesh Jhunjhunwala Portfolio) में भी शामिल है.

इससे पहले टाइटन के शेयर का उच्‍चतम स्‍तर (Titan share all time high) 2,687.3 रुपये था. शेयर ने यह स्‍तर 7 जनवरी, 2022 को छुआ था. बाजार के जानकारों का मानना है कि अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में सोने की कीमतों में रूस-यूक्रेन युद्ध के कारण जो उछाल आया है, उसका फायदा कंपनी को हुआ है.

ये भी पढ़ें :   राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल इस शेयर में आज है तेजी, ब्रोकरेज हाउस ने दी बाय रेटिंग, जानिए टारगेट प्राइस

2,900 रुपये तक जा सकता है शेयर
च्वाइस ब्रोकिंग (Choice Broking) के कार्यकारी निदेशक सुमीत बागड़िया ने कहा, “टाइटन के शेयर ने आज 2,680 से 2,700 रुपये के स्‍तर को तोड़ दिया है. यह स्‍टॉक अब नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है. इसलिए इसमें कुछ मुनाफा वसूली भी की जा सकती है. इस स्‍टॉक को खरीदने के लिए थोड़ा गिरावट आने का इंतजार करना चाहिए. गिरावट पर इसे शार्ट टर्म में 2,850 से 2,900 रुपये के टारगेट (Titan Share target price) के लिए खरीदा जा सकता है.’ सुमित का कहना है कि निवेशकों को इस शेयर पर 2,550 रुपये के स्‍तर का स्‍टॉप लॉस जरूर रखना चाहिए.

सोने के भाव चढ़ने से फायदा
एसएमसी ग्‍लोबल सिक्‍योरिटीज (SMC Global Securities) के वाइस प्रेसीडेंट (रिसर्च) सौरभ जैन का कहना है कि टाइटन कंपनी आभूषण, वॉचेज और आई वियर के क्षेत्र में बड़ा नाम है. इसके आभूषण सेगमेंट को रूस-यूक्रेन के कारण सोने के दामों में आई तेजी से फायदा मिलेगा. इसके अलावा भारत में अभी त्‍योहारी सीजन भी शुरू हो गया है. इससे टाइटन के मार्केट शेयर में इजाफा होगा. जैन का कहना है कि निवेशकों को इसे लॉग टर्म के लिए अपने पोर्टफोलियो में रखना चाहिए.

आईआईएफएल सिक्योरिटीज (IIFL Securities) के उपाध्यक्ष अनुज गुप्ता का कहना है कि सोने की कीमतों में तेज बढ़ोतरी के बाद, हम टाइटन के शेयरों में इजाफा हो रहा है. तकनीकी रूप से, टाइटन के शेयर की कीमत सकारात्मक है. उन्होंने कहा कि शॉर्ट टर्म में स्टॉक 2,800 रुपये के स्तर तक जा सकता है.

ये भी पढ़ें :  जबरदस्‍त रिटर्न दे रहा है यह म्यूचुअल फंड SIP प्लान, ₹10,000 मंथली निवेश को 5 साल में बना दिया ₹11.98 लाख

राकेश झुनझुनवाला की हिस्‍सेदारी
दिसंबर 2021 तिमाही के आंकड़ों के अनुसार राकेश झुनझुनवाला के पास टाइटन कंपनी के 3,57,10,395 शेयर हैं, जो कंपनी की कुल जारी चुकता पूंजी का 4.02 प्रतिशत है. इसी तरह रेखा झुनझुनवाला के पास टाइटन कंपनी के 95,40,575 शेयर या कंपनी में 1.07 फीसदी हिस्सेदारी है.

Tags: Rakesh Jhunjhunwala, Stock market, Tata

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें