कुंभ में 5 स्टार सुविधा वाली टेंट सिटी, एक रात का किराया 41,500 रुपये

संगम निवास की टेंट कॉलोनी में दो तरह के टेंट हैं 24,500 रुपये रोज किराए वाले 17 लग्जरी टेंट और 41,500 किराए वाले 27 सुपर लक्जरी टेंट.

News18Hindi
Updated: February 10, 2019, 11:57 AM IST
News18Hindi
Updated: February 10, 2019, 11:57 AM IST
कुंभ में ठहरने का फाइव स्टार इंतजाम, स्पा, योगा सेंटर. ये सबकुछ है प्रयागराज कुंभ की संगम निवास टेंट सिटी में. यहां का किराया सुनकर आपको थोड़ी निराशा हो सकती है लेकिन हम आपको उसकी एक झलक दिखाते हैं वो भी बिल्कुल फ्री. (ये भी पढ़ें: ध्यान दें! एक से ज्यादा बैंक खाता है तो संभल जाएं, वरना हो सकता है नुकसान)

संगम निवास की टेंट कॉलोनी में दो तरह के टेंट हैं 24,500 रुपये रोज किराए वाले 17 लग्जरी टेंट और 41,500 किराए वाले 27 सुपर लक्जरी टेंट. अब इतने महंगे टेंट में सुविधाएं क्या-क्या हैं ये ना पूछिए, क्या नहीं है ये पूछिए. जो कुछ एक फाइव स्टार होटल के कमरे में होता है वो सबकुछ है वो भी धार्मिक, पौराणिक लुक एंड फील के साथ. कुंभ की भीड़भाड़ से दूर ऐसा माहौल कि जैसे किसी टूरिस्ट स्पॉट पर हों. यहां ठहरने वाले भी हैरान हैं कि इतना ये माहौल कैसे तैयार किया होगा.

ये भी पढ़ें: घर पर भूल गए हैं ड्राइविंग लाइसेंस तो भी पुलिस नहीं काट पाएगी चालान, फटाफट जानिए इस नई सर्विस के बारे में…



ऐसे सात्विक माहौल में वेलनेस स्पा का प्रबंध भी है, जहां आप प्राचीन, वैदिक आयुर्वेद की सेवा ले सकते हैं. यही नहीं यहां एक योग और ज्योतिष का सेंटर भी है. इस सेंटर में सुबह योग की क्लास और दिन भर ज्योतिष परामर्श का प्रबंध है. इसी टेंट सिटी में एक मल्टी क्विजाइन रेस्टोरेंट भी है, जहां खाना सात्विक तरीके से पकाया और परोसा जाता है. कोई हैरानी नहीं कि जेब पर बहुत भारी होने के बावजूद स्नान पर्वों में यहां बुकिंग फुल रहती है और बाकी दिनों में भी 60 प्रतिशत टेंट भरे रहते हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर