Home /News /business /

Tesla में नौकरी करने का सुनहरा मौका, जानिए कैसे लोगों की है तलाश

Tesla में नौकरी करने का सुनहरा मौका, जानिए कैसे लोगों की है तलाश

 यदि आपने कभी टेस्ला में काम करने (Jobs in Tesla) का सपना देखा है तो अब समय है कि वह पूरा हो सकता है.

यदि आपने कभी टेस्ला में काम करने (Jobs in Tesla) का सपना देखा है तो अब समय है कि वह पूरा हो सकता है.

एलन मस्क (Elon Musk) की कंपनी टेस्ला (Tesla) में फिलहाल हायरिंग (Hiring) चल रही है. यदि आपने कभी टेस्ला में काम करने (Jobs in Tesla) का सपना देखा है तो अब समय है कि वह पूरा हो सकता है. एलन मस्क (Elon Musk) ने एक ट्वीट (Tweet) करते हुए लिखा है, ‘हमेशा की तरह, टेस्ला हार्डकोर AI इंजीनियर्स खोज रहा है, जो ऐसी समस्याओं का हल खोजने पर ध्यान दें जो लोगों की जिंदगी को बड़े स्तर पर प्रभावित कर पाएं.'

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. एलन मस्क (Elon Musk) की कंपनी टेस्ला (Tesla) में फिलहाल हायरिंग (Hiring) चल रही है. यदि आपने कभी टेस्ला में काम करने (Jobs in Tesla) का सपना देखा है तो अब समय है कि वह पूरा हो सकता है. दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक टेस्ला ने अपने यहां नौकरी के लिए लोगों से आवेदन मांगे हैं.

    एलन मस्क (Elon Musk) ने एक ट्वीट (Tweet) करते हुए लिखा है, ‘हमेशा की तरह, टेस्ला हार्डकोर AI इंजीनियर्स खोज रहा है, जो ऐसी समस्याओं का हल खोजने पर ध्यान दें जो लोगों की जिंदगी को बड़े स्तर पर प्रभावित कर पाएं.’ दरअसल टेस्ला ऐसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस इंजीनियर चाहता है, जो फुल सेल्फ ड्राइविंग (FSD) चिप, डोजो सिस्टम्स (Dojo systems), नेउरल नेटवर्क (Neural Networks), ऑटोनॉमी एल्गोरिथम्स एंड कोडिंग (Autonomy Algorithms and coding) में रुचि रखते हों. खास बात यह है कि यदि आपको यह नौकरी मिलती है तो आप टेस्ला के बॉट प्रोजेक्ट (Tesla Bot project) का हिस्सा भी बन सकते हैं. अलग-अलग जॉब्स के बारे में आप इस लिंक पर जाकर देख सकते हैं – टेस्ला में करियर

    Tesla Jobs

    ये भी पढ़ें – दो बड़े ब्रोकरेज हाउस ने दी ICICI बैंक खरीदने की सलाह, लेकिन टारगेट अलग-अलग

    कैसे करें अप्लाई
    यदि आप समझते हैं कि आप इस नौकरी के लिए सही बैठेंगे, तो आप टेस्ला की वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इस्लाम ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस नौकरी के बारे में पोस्ट करते हुए जो कुछ लिखा है हम उसे आसान भाषा में आप तक पहुंचा रहे हैं.

    ये भी पढ़ें – FDI के प्रस्ताव अब फटाफट होंगे पास! कैबिनेट सचिव की बैठक में फैसला

    वेबसाइट पर लिखा गया है कि आपको नेक्सट जेनरेशन ऑटोमेशन, जोकि सामान्य उद्देश्यों, बाई-पेडल, ह्यूमनॉइड रोबोट वगैरह पर काम करना है कि जोकि असुरक्षित, बार-बार दोहराया जाने वाला काम कर पाएं. कहा गया है कि टेस्ला को अपने वाहनों के बेड़े से परे अपनी एआई विशेषज्ञता का लाभ उठाने में मदद करने के लिए मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, कंट्रोलर और सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की तलाश है. कुल मिलाकर टेस्ला ऐसे लोग तलाश रहा है जो टेस्ला के हार्डवेयर्स के लिए ऑटोपायलट सॉफ्टवेयर बनाने में मदद कर पाएं.

    Tags: Elon Musk, Job and career, Tesla

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर