बड़ा ऑफर! गर्मी की छुट्टियों में करें सिर्फ 899 रुपये में हवाई सफर, ऐसे करें सस्ता टिकट बुक

अगर आप गर्मी की छुट्टियों में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आप गो एयर (GoAir) से एयर टिकट बुक करवा सकते हैं. GoAir की मेगा मिलियन सेल आज से शुरू हो गई है और यह 29 मई तक चलेगी.

News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 2:27 PM IST
बड़ा ऑफर! गर्मी की छुट्टियों में करें सिर्फ 899 रुपये में हवाई सफर, ऐसे करें सस्ता टिकट बुक
बड़ा ऑफर! इन छुट्टियों में करें सिर्फ 899 रुपये में हवाई सफर, ऐसे करें सस्ता टिकट बुक
News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 2:27 PM IST
अगर आप गर्मी की छुट्टियों में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आप गो एयर (Go Air) से एयर टिकट बुक करवा सकते हैं. Go Air की मेगा मिलियन सेल आज (सोमवार) से शुरू हो गई है और यह 29 मई तक चलेगी. इस सेल के तहत आप सिर्फ 899 रुपये में हवाई टिकट बुक कर सकते हैं. इसके तहत कंपनी कम किराए पर 10 लाख सीटों की बिक्री करेगी. इस टिकट पर 15 जून से 31 दिसंबर के बीच यात्रा की जा सकती है. आपको बता दें कि इसके टिकट से जुड़ी सभी जानकारियां कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है. गोएयर की वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक किया जा सकता हैं.

ये भी पढ़ें: अगले 48 घंटे में देश के इन हिस्सों में शुरू हो सकती है मानसून की पहली बारिश!



कब तक सफर करने का मौका-15 जून से 31 दिसंबर तक की यात्रा अवधि पर ये किफायती किराया लागू है. इस सेल की घोषणा ऐसे समय में की जा रही है जब हर कोई बढ़ते किराये को लेकर चिंता व्यक्त कर रहा है. सेल ऑफर में ग्राहकों को जून से दिसंबर के बीच यात्रा की को तारीख और वक्त चुनने की छूट होगी.



पेटीएम से पेमेंट करने पर 500 रुपये तक कैशबैक-इसके अलावा, गो एयर कम-से-कम 2,499 रुपये के टिकट खरीदने के लिए पेटीएम वॉलेट से पेमेंट करने पर 500 रुपये तक कैशबैक जैसी विशेष छूट भी दे रही है. साथ ही, मिंट्रा ऐप पर कम-से-कम 1,999 रुपये खर्च करने पर भी टिकट पर 10 प्रतिशत का सीधा डिस्काउंट मिलेगा. यह डिस्काउंट ऑफर 31 अगस्त तक लागू रहेगा.

ये भी पढ़ें: 55 रुपये जमा करने पर मिलेगी 3 हजार की मंथली पेंशन, जानें कैसे कराएं रजिस्ट्रेशन

इन स्थानों के लिए बुक करा सकते हैं टिकट- बता दें कि गो एयर 24 डोमेस्टिक लोकेशन पर उड़ान भरती है. इनमें अहमदाबाद, बागडोगरा, बेंगलुरु, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, जम्मू, कोच्चि, कोलकाता, कन्नौर, लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्लेयर, रांची और श्रीनगर शामिल है.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...