इस बैंक के कार्ड पर मिल रहा है 5% कैशबैक, 31 दिसंबर तक उठा सकते हैं फायदा

एसबीआई के कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिल रहा है. (सांकेतिक फोटो)

एसबीआई के कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिल रहा है. (सांकेतिक फोटो)

यदि आप एसबीआई (SBI) के कार्ड (Card) से कोई भी कैशलेस ट्रांजेक्शन (Cashless transaction) करते है. तो आपको तीन बिल के पेमेंट्स पर 5 प्रतिशत कैशबैक (Cashback) मिल सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 8:52 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आप जब भी कैशलेस ट्रांजेक्शन करते है. तो आप कोशिश करते है कि आपको कैशबैक का ऑफर मिल जाए. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे है कि एसबीआई के कार्ड पर ये मौका फिलहाल मौजूद है. यदि आप एसबीआई के कार्ड से कोई भी कैशलेस ट्रांजेक्शन करते है. तो आपको तीन बिल के पेमेंट्स पर 5 प्रतिशत कैशबेक मिल सकता है. आपको बता दें एसबीआई ने ये ऑफर इसी महीने शुरू किया है और ये ऑफर केवल 31 दिसंबर तक ही उपलब्ध रहेगा. आइए जानते है कि आप कैसे एसबीआई के कार्ड से 5 प्रतिशत कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं.  

SBI Card का कैशबैक ऑफर- एसबीआई के कैशबैक ऑफर के लिए आपको SBI Card Website/Mobile App पर ऑटोपे रजिस्ट्रेशन कराना होगा. जिसके बाद तीन बिल के पेमेंट्स पर आपको 5 प्रतिशत तक कैशबैक मिलेगा. आपको बता दें एसबीआई के नियमानुसार एक बिल के पेमेंट पर आपको अधिकतम 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इसका सीधा मतलब है कि तीन बिल के पेमेंट पर आपको 300 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

यह भी पढ़ें: आधार कार्ड के मिस यूज से कैसे बचे? ये जानना है बेहद जरूरी, जानें सबकुछ

कैशबैक होगा इस तारीख को क्रेडिट- एसबीआई के अनुसार कैशबैक पाने के लिए ऑटोपे रजिस्ट्रेशन के बाद तीन बिल का पेमेंट 4 महीने के भीतर होना चाहिए. तब ही आपको इस ऑफर का फायदा मिलेगा. इसके साथ ही एसबीआई कार्ड पर आपको जो कैशबैक मिलेगा. वह आपके अकाउंट में 31 मार्च 2021 तक क्रेडिट होगा.
एसबीआई के इन कार्ड पर मिलेगा ऑफर- एसबीआई के अनुसार यह ऑफर कॉरपोरेट कार्ड्स को छोड़कर एसबीआई के सभी क्रेडिट कार्ड्स पर उपलब्ध है. इसके अलावा इस ऑफर का फायदा आपको इंस्टैंट रिचार्ज और बिल पेमेंट्स पर भी नहीं मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: यदि आपके पास RuPay कार्ड है! तो यहां शॉपिंग करने पर मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट, जानिए डिटेल

इस तरह उठाएं ऑफर का फायदा- एसबीआई कार्ड के मोबाइल ऐप पर लॉग इन करें. इसके बाद आप E-Store पर क्लिक करें. जिसके बाद आपके सामने Bill Pay & Recharge का ऑप्शन आएगा. जहां आपको क्लिक करना है. इसके बाद आप डिस्क्लेमर पढ़कर Proceed पर क्लिक करके Add Biller पर क्लिक करें. यहां आप अपनी सारी डिटेल्स भरकर ऑटोपे सेटअप को पूरा करिए.



वहीं आप इस प्रोसेस को एसबीआई की वेबसाइट पर भी कर सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले एसबीआई की वेबसाइट लॉग इन करिए. फिर Utility Bill Payment पर क्लिक करने के बाद Pay Now पर क्लिक करें और डिस्क्लेमर पढ़कर Proceed पर क्लिक करें. इसके बाद आपके सामने Add Biller का ऑप्शन आएगा जिस पर आपको क्लिक करना होगा और फिर आप यहां अपनी डिटेल्स भरकर ऑटोपे सेटअप को पूरा करिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज