होम /न्यूज /व्यवसाय /

आखिर क्यों इस छोटे से Tea Stall में लोग एक कप चाय के लिए चुकाते हैं 1000 रुपये? जानें ये दिलचस्प वजह..

आखिर क्यों इस छोटे से Tea Stall में लोग एक कप चाय के लिए चुकाते हैं 1000 रुपये? जानें ये दिलचस्प वजह..

Kolkata Famous Tea stall

Kolkata Famous Tea stall

Special Tea: कोलकाता के रहने वाले पार्थ प्रतिम गांगुली (Partha Pratim Ganguly) ने मुकुंदपुर में अपने चाय के स्टाल निर्जश (Nirjash) को 2014 में लॉन्च किया और एक कप के लिए 12 रुपये से लेकर 1,000 रुपये तक की विभिन्न किस्मों की चाय बेचते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. एक छोटे से चाय स्टाॅल पर आप एक कप चाय के लिए अधिक से अधिक 10-12 रुपये देते होंगे. बहुत ज्यादा तो 15. लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि कोलकाता के एक छोटे से स्टाॅल में एक कप चाय के लिए लोगों को 1000 रुपये देने पड़ते हैं. कोलकाता के रहने वाले पार्थ प्रतिम गांगुली (Partha Pratim Ganguly) ने मुकुंदपुर में अपने चाय के स्टाल निर्जश (Nirjash) को 2014 में लॉन्च किया और एक कप के लिए 12 रुपये से लेकर 1,000 रुपये तक की विभिन्न किस्मों की चाय बेचते हैं. बता दें कि निर्जश पश्चिम बंगाल की राजधानी में यह बेहद लोकप्रिय चाय स्टाल (Famous Tea Stall in Kolkata, WB) है.

    काफी अनोखी होती है यह चाय
    1000 रुपये प्रति कप की यह चाय काफी अनोखी है. इस छोटी सी चाय की स्टॉल पर 100 से भी ज्यादा किस्मों की अनोखी चाय बनाई जाती है. सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां चाय 12 रुपये एक कप से शुरू होकर 1000 रुपये प्रति कप तक जाती है. जो हकीकत में Bo-Lay Tea है और इसकी कीमत 3 लाख रुपये प्रति किलोग्राम है. यहां अन्य चाय किस्मों में, सिल्वर नीडल वाइट टी, लैवेंडर टी, हिबिस्कस टी, वाइन टी, तुलसी जिंजर टी, ब्लू टिश्यन टी, तीस्ता वैली टी, मकईबारी टी, रूबियोस टी और ओक्टी टी शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें-  LPG Price Hike: आम आदमी को एक और बड़ा झटका, अब तक 225 रुपए महंगा हुआ LPG सिलेंडर, जानें लेटेस्ट प्राइस

    पहले करते थे प्राइवेट कंपनी में जाॅब
    बता दें कि सात साल पहले तक, पार्थ प्रतिम गांगुली एक कंपनी के लिए काम कर रहे थे और इसके साथ आगे बढ़ने की योजना बनाई थी. हालांकि, उन्होंने बाद में अपनी नौकरी छोड़ने और अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने का फैसला किया. यह उस समय है कि पार्थ एक मोड़ के साथ एक नियमित चाय की दुकान शुरू करने के विचार के साथ आया था.

    Tags: Business news in hindi, Kolkata News, Mamta Banarjee

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर