होम /न्यूज /व्यवसाय /Share Market : ये मेटल स्‍टॉक कर सकता है मालामाल, ब्रोकरेज फर्म को 30 फीसदी उछाल की उम्‍मीद, जानिए टार्गेट प्राइस

Share Market : ये मेटल स्‍टॉक कर सकता है मालामाल, ब्रोकरेज फर्म को 30 फीसदी उछाल की उम्‍मीद, जानिए टार्गेट प्राइस

श्‍याम मैटेलिक्‍स एंड एनर्जी (Shyam Metallics And Energy) के स्‍टॉक में ब्रोकरेज हाउस जेएफ फाइनेंशियल को काफी दम दिख रहा है.

श्‍याम मैटेलिक्‍स एंड एनर्जी (Shyam Metallics And Energy) के स्‍टॉक में ब्रोकरेज हाउस जेएफ फाइनेंशियल को काफी दम दिख रहा है.

Shyam Metalics and Energy के शेयर जून 2021 में लिस्ट हुए थे. हालांकि नया लिस्‍ट हुआ यह स्टॉक बाजार में अपनी लिस्टिंग से ...अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. श्‍याम मैटेलिक्‍स एंड एनर्जी (Shyam Metallics And Energy) के स्‍टॉक में ब्रोकरेज हाउस जेएफ फाइनेंशियल को काफी दम दिख रहा है. ब्रोकरेज हाउस का अनुमान है कि आने वाले समय में यह शेयर अपने निवेशकों को अच्‍छा मुनाफा दे सकता है. वर्ष 2022 में अब तक श्‍याम मैटेलिक्‍स के शेयर में 7 फीसदी का उछाल आ चुका है.

जेएम फाइनेशियल का कहना है कि Shyam Metalics इंडियन मेटल स्पेस की एक खास कंपनी है. डायवर्सिफाइड वैल्यू चेन से लैस कंपनी का ग्रोथ पर काफी फोकस है. मीडियम टर्म में कंपनी अपने उत्पादन क्षमता को बढ़ाकर दोगुना से ज्यादा करने पर फोकस कर रही है. इससे भविष्‍य में कंपनी के आय में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें – क्‍या आपने अपने Aadhaar को वेरिफाई किया? नहीं किया तो अभी करें, वो भी घर बैठे

इस साल शेयर में 7 फीसदी की तेजी

Shyam Metalics and Energy (SHYAMMETL) के शेयर जून 2021 में लिस्ट हुए थे. हालांकि नया लिस्‍ट हुआ यह स्टॉक बाजार में अपनी लिस्टिंग से अब तक 7 फीसदी से ज्यादा टूट चुका है. वर्ष 2022 में हालांकि इस शेयर में तेजी देखने को मिली है और यह सात फीसदी इस अवधि में चढ़ चुका है. जेएम फाइनेशियल ने इस मेटल स्टॉक का टार्गेट प्राइस (Shyam Metallics Share Target Price) 480 रुपये दिया है. जेएम फाइनेशियल (JM Financial) का मानना है कि इस स्टॉक में वर्तमान लेवल से 30 फीसदी की बढ़ोतरी हो सकती है.

एनएसई पर Shyam Metalics के शेयर बुधवार को 1.23% की बढ़त के साथ 361.65 रुपये (Shyam Metallics Share Price) के स्तर पर बंद हुआ है. स्टॉक का 52 वीक हाई 461.15 रुपये पर है जबकि इसका 52 वीक लो 289.15 रुपये पर है. कंपनी मार्केट कैप 9,224 करोड़ रुपये है.

ये भी पढ़ें –  बुजुर्गों के लिए Indian Railways ने खत्म कीं किराये में रियायतें? कितना सच है इस दावे में, जानिए

कंपनी का जोर क्षमता विस्‍तार पर

जेएम फाइनेंशियल का कहना है कि कंपनी की बैलेंसशीट भी काफी मजबूत है. आगे कंपनी के कारोबार में अच्छी ग्रोथ देखने की संभावना है. Shyam Metalics ने 30 अरब की चालू विस्तार योजना के अलावा 9.9 अरब रुपये के अतिरिक्त कैपेक्स की भी घोषणा की है. कंपनी अपने Jamuria और Sambalpur प्लांट के क्षमता विस्तार की योजना पर तेजी से काम कर रही है. कंपनी की विस्तार योजना की फंडिंग उसके आतंरिक स्त्रोंतो से की जा रही है. इससे कंपनी की बैलेसशीट पर दबाव पड़ने की संभावना नहीं है.

(Disclaimer: यहां बताए गए स्‍टॉक्‍स ब्रोकरेज हाउसेज की सलाह पर आधारित हैं. यदि आप इनमें से किसी में भी पैसा लगाना चाहते हैं तो पहले सर्टिफाइड इनवेस्‍टमेंट एडवायजर से परामर्श कर लें. आपके किसी भी तरह के लाभ या हानि के लिए News18 जिम्मेदार नहीं होगा.)

Tags: Stock market, Stock tips

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें