Home /News /business /

मल्टीबैगर पैनी स्टॉक: 3 महीने में 1200 फीसद रिटर्न, 1 लाख रुपये बन गए 13 लाख

मल्टीबैगर पैनी स्टॉक: 3 महीने में 1200 फीसद रिटर्न, 1 लाख रुपये बन गए 13 लाख

3i Infotech पैनी स्टॉक पिछले 3 महीनों के अंदर 1200 प्रतिशत का रिटर्न दे चुका है.

3i Infotech पैनी स्टॉक पिछले 3 महीनों के अंदर 1200 प्रतिशत का रिटर्न दे चुका है.

साल 2021 भारतीय स्टॉक मार्केट और निवेशकों के लिए काफी अच्छा रहा है. इस साल में कई स्टॉक मल्टीबैगर बने हैं और उन्होंने निवेशकों की झोलियां भी भर दी हैं. 3i Infotech भी एक ऐसा ही स्टॉक है. यह पैनी स्टॉक पिछले 3 महीनों के अंदर 1200 प्रतिशत का रिटर्न दे चुका है. इस मल्टीबैगर पेनी स्टॉक (Multibagger Penny Stock) कि अगर आप प्राइस हिस्ट्री चेक करेंगे तो पाएंगे कि यह पिछले 5 दिनों में ट्रेडिंग के दौरान 5 अपर सर्किट दे चुका है. पिछले 5 दिनों में इसमें 21.50 प्रतिशत का इजाफा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. Multibagger Penny Stock: साल 2021 भारतीय स्टॉक मार्केट और निवेशकों के लिए काफी अच्छा रहा है. इस साल में कई स्टॉक मल्टीबैगर बने हैं और उन्होंने निवेशकों की झोलियां भी भर दी हैं. 3i Infotech भी एक ऐसा ही स्टॉक है. यह पैनी स्टॉक पिछले 3 महीनों के अंदर 1200 प्रतिशत का रिटर्न दे चुका है.

    Mint की एक खबर के अनुसार, इस मल्टीबैगर पेनी स्टॉक (Multibagger Penny Stock) कि अगर आप प्राइस हिस्ट्री चेक करेंगे तो पाएंगे कि यह पिछले 5 दिनों में ट्रेडिंग के दौरान 5 अपर सर्किट दे चुका है. पिछले 5 दिनों में इसमें 21.50 प्रतिशत का इजाफा हुआ है. अगर हम एक महीने की बात करें तो यह पेनी स्टॉक 35.85 रुपए से बढ़कर 108.50 रुपए तक पहुंच गया है. यह लगभग 200% बनता है.

    ये भी पढ़ें – मल्टीबैगर स्टॉक : अगले दो-तीन महीनों में अच्छा खासा रिटर्न दे सकता है ये स्टॉक

    इसी तरह यदि हम पिछले 3 महीने की बात करें तो यह स्टॉक 8.48 रुपए प्रति शेयर से चलना शुरू हुआ था. 27 अगस्त 2021 के दिन नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर 3i Infotech की कीमत ₹9 भी नहीं थी. 26 नवंबर के दिन जब बाजार में भयंकर गिरावट देखी गई तब भी इस स्टॉक ने अपना रुख नहीं बदला. यह शेयर अब ₹108.50 पर ट्रेड कर रहा है. यदि हम इसे प्रतिशत में कैलकुलेट करें तो यह 1200% बनता है.

    ये भी पढ़ें – Paytm का घाटा बढ़ा, ब्रोकरेज फर्म ने शेयर का टागरेट घटाकर किया 1240 रुपये

    1 लाख के 13 लाख
    3i Infotech ने अपने निवेशकों को मल्टीफोल्ड रिटर्न्स दिए हैं. यदि आपने 1 सप्ताह पहले इसमें ₹1 लाख डाला होता, तो अब वह 1.21 लाख रुपये बन गया होता. इसी तरह यदि किसी ने 1 लाख रुपए एक महीना पहले डाले होते तो वह अब तक ₹3 लाख में बदल चुके होते. और यदि हम बात करें 3 महीने की इन्वेस्टमेंट की तो 3 महीने पहले यदि किसी ने ₹1 लाख इस स्टॉक में डाले होते तो वह अब तक 13 लाख रुपए बन चुके होते.

    (Disclaimer: यह स्टॉक हम आपको सिर्फ जानकारी के लिए बता रहे हैं. इसमें निवेश करने कि सलाह नहीं दी जा रही है. किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको किसी सर्टिफाइड इनवेस्‍टमेंट एडवायजर से परामर्श लेना चाहिए.)

    Tags: Multibagger stock, Multibagger stock 2021, NSE, Share market

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर