अपना शहर चुनें

States

इस वीकेंड भारत का कोई लकी इंसान Mega Millions में 750M डॉलर या Powerball में 640M डॉलर जीत सकता है

इस हफ़्ते दो प्रमुख अमेरिकी लॉटरी 1.15 बिलियन अमेरिकी डालर के जैकपॉट पुरस्कार प्रदान कर रही हैं.
इस हफ़्ते दो प्रमुख अमेरिकी लॉटरी 1.15 बिलियन अमेरिकी डालर के जैकपॉट पुरस्कार प्रदान कर रही हैं.

मेगा मिलियंस जैकपॉट बढ़कर $750 हो गया है, यह अब तक का चौथा सबसे बड़ा खजाना है, इसके ड्रॉ मंगलवार और शुक्रवार को आयोजित किए जा रहे हैं. पावरबॉल का जैकपॉट $640 मिलियन तक पहुंच गया है, यह अब तक की 9 वीं सबसे बड़ी राशि है, इसके ड्रॉ बुधवार और शनिवार को हो रहे हैं. आप भारत में घर बैठे आराम से ये दोनों लॉटरी खेल सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 3:28 PM IST
  • Share this:
मेगा मिलियंस जैकपॉट बढ़कर $750 मिलियन हो गया है, यह अब तक का चौथा सबसे बड़ा खजाना है, इसके ड्रॉ मंगलवार और शुक्रवार को आयोजित किए जा रहे हैं. पावरबॉल का जैकपॉट $640 मिलियन तक पहुंच गया है, यह अब तक की 9 वीं सबसे बड़ी राशि है, इसके ड्रॉ बुधवार और शनिवार को हो रहे हैं. आप भारत में घर बैठे आराम से ये दोनों लॉटरी खेल सकते हैं.

इस हफ़्ते ये दो प्रमुख अमेरिकी लॉटरी 1.15 बिलियन अमेरिकी डालर के जैकपॉट पुरस्कार प्रदान कर रही हैं. मिसौरी लॉटरी के कार्यकारी निदेशक मे हेव रेअरडॉन कहते हैं, "पिछले कुछ वर्षों में इस गेम में एक साथ इतने बड़े जैकपॉट की पेशकश हुई है."

दोनों जैकपॉट को सितंबर से टाला जाता रहा है, लेकिन इस हफ्ते के ड्रॉ में लोगों के पास इन्हें जीतने का अच्छा मौका है. अब तक, माना जाता था कि अगर आप संयुक्त राज्य जाकर, लॉटरी टिकट खरीदते हैं, तभी आप मेगा मिलियंस और पॉवरबॉल खेल सकते हैं, लेकिन अब यह सब बदल गया है.



अब आप आधिकारिक टिकट के साथ, अमेरिकी लॉटरी, ऑनलाइन खेल सकते हैं. इसके लिए आपको दुनिया की अग्रणी ऑनलाइन लॉटरी टिकट खरीद सेवा, Lottosmile.in में एक खाता बनाना होगा. Lottosmile में ऑनलाइन लॉटरी खेलना आसान और बेहद सुरक्षित है. Lottosmile के प्रवक्ता एड्रियन कोरेमन्स कहते हैं, "दुनिया भर के लाखों लोग हमें टिकट का ऑर्डर दे रहे हैं."हमें भारत के निवासियों को भी अपनी सेवाएं प्रदान करने में खुशी हो रही है."
यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करता है:

  1. in पर साइन अप करें.

  2. मेगा मिलियंस, या पावरबॉल, या इस साइट पर उपलब्ध 45 अन्य लॉटरी में से कई एक चुनें.

  3. अपने पसंदीदा नंबरों के साथ अपना टिकट भरें या कंप्यूटर-जनरेटेड रैंडम चयन का इस्तेमाल करें.

  4. जीतने के अवसरों को बढ़ाने के लिए, बताएं कि आप लॉटरी सिंडीकेट के साथ कितनी लाइनें खेलना या खेलने के लिए कितनी लाइनें चुनना चाहते हैं.

  5. अपनी टिकट खरीद की पुष्टि करते ही आप आप आगामी ड्रॉ में पुरस्कार जीतने के लिए पात्र हो जाएंगे.


कोरेमन्स बताते हैं कि जब आप साइट पर आधिकारिक अमेरिकी लॉटरी के टिकट का ऑर्डर देते हैं, तो "अमेरिका में Lottosmile के स्थानीय एजेंट उन्हें आपकी ओर से खरीदेंगे. बदले में, वेबसाइट एक ट्रांज़ैक्शन शुल्क लेगी, और ड्रॉ से पहले आपको अपने टिकटों का स्कैन मिलेगा. जब आप पुरस्कार जीतते हैं, तो यह पूरी तरह से आपका होता है, क्योंकि टिकट जीतने पर कोई कमीशन नहीं लिया जाता है."



मेगा मिलियंस और पावरबॉल नियमों के अनुसार, आपको अमेरिकी लॉटरी खेलने के लिए, अमेरिकी नागरिक या निवासी होने की आवश्यकता नहीं है. Lottosmile की ऑनलाइन लॉटरी टिकट खरीद सेवाओं का उपयोग करके, आप भारत में घर बैठे आधिकारिक टिकट के साथ मेगा मिलियंस और पावरबॉल ड्रॉ में भाग ले सकते हैं.

असली विजेता
दुनिया भर के 6 मिलियन से अधिक भाग्यशाली खिलाड़ियों ने पहले ही Lottosmile की टिकट-खरीद सेवाओं का उपयोग करके, पहले ही $100 मिलियन से अधिक पुरस्कार जीत चुके हैं. इस साइट की अब तक की सबसे बड़ी विजेता पनामा की ऑरा डी हैं, जो एक सेवानिवृत्त महिला हैं और अपने बच्चों की मदद के लिए, अभी भी काम कर रही हैं. ऑरा, जुलाई 2017 के फ्लोरिडा Lotto ड्रॉ में एकमात्र जैकपॉट विजेता थीं, जिसमें उन्हें पूरे $30 मिलियन का पुरस्कार मिला.

कोरेमन्स कहते हैं, "अगर पनामा का कोई व्यक्ति Lottosmile में ऑनलाइन आधिकारिक टिकट खरीदकर, अमेरिकी लॉटरी खेल सकता है, तो भारत का व्यक्ति भी ऐसा कर सकता है." भारत में घर बैठे आराम से ऑनलाइन मेगा मिलियंस और पॉवरबॉल खेलने के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया Lottosmile.in पर जाएं. किस्मत आपका साथ दे, कृपया जिम्मेदारी से खेलें!

यह एक भागीदारी वाली पोस्ट है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज