नौकरी तलाशने वालों के खुशखबरी, इस एप के जरिए ढूंढ सकेंगे Job

श्रमिकों और सेवानिवृत्ति के बाद रोजगार की तलाश करने वालों की मदद के लिए 'कामकाज' एप लांच किया गया है

भाषा
Updated: October 16, 2017, 1:03 PM IST
नौकरी तलाशने वालों के खुशखबरी, इस एप के जरिए ढूंढ सकेंगे Job
नौकरी तलाशने वालों के खुशखबरी इस एप के जरिए ढूंड सकेंगे Job. (File Photo)
भाषा
Updated: October 16, 2017, 1:03 PM IST
श्रमिकों और सेवानिवृत्ति के बाद रोजगार की तलाश करने वालों की मदद के लिए 'कामकाज' एप लांच किया गया है. यह एप इच्छुक उम्मीदवारों को कॉरपोरेट्स घरानों या उन लोगों से जोड़ता है, जहां लोग मदद के इच्छुक रहते हैं.

कामकाज एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जो आधुनिक इंटरएक्टिव एनालिटिक्स (लोगों को एक-दूसरे से जोड़ने वाले विश्लेषण) से उम्मीदवारों के लिए नौकरी की तलाश करने की प्रक्रिया आसान और पारदर्शी बनाता है.

'कामकाज' के संस्थापक अर्पित प्रकाश माथुर ने कहा, "कामकाज एप के जरिए नौकरी की तलाश करने वाले आवेदकों और नियोक्ताओं दोनों को लाभ पहुंचा है."

उन्होंने कहा, "इस मंच पर उम्मीदवार या नियोक्ता अपनी जरूरतों और आवश्यक क्षमताओं के संबंध में पंजीकरण करा सकते हैं, जिसके अनुसार उन्हें रोजगार मुहैया कराया जाता है, जिनके पास डिजिटल ज्ञान की कमी है. वह तय नंबर पर एक मिस्ड कॉल देकर इसमें अपना पंजीकरण करा सकते हैं. इस एप की लांचिंग से हमारा लक्ष्य नौकरी की तलाश करने के काम में क्रांति लाने का है."
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Business News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर