Home /News /business /

tine agro turns multibagger stock with 150 per cent return in one month despite weak equity markets mlks

बाजार में ब्लडबाथ के बावजूद इस पेनी स्टॉक ने एक महीने में दिया 150% का मल्टीबैगर रिटर्न

सोमवार को टाइन एग्रो के शेयर की कीमत (Tine Agro share price) 5 फीसदी के अप्पर सर्किट के साथ 56.05 रुपये पर पहुंच गई है.

सोमवार को टाइन एग्रो के शेयर की कीमत (Tine Agro share price) 5 फीसदी के अप्पर सर्किट के साथ 56.05 रुपये पर पहुंच गई है.

Multibagger stock: इन दिनों शेयर बाजार में ब्लडबाथ के बावजूद कुछ शेयरों ने पिछले एक महीने में मल्टीबैगर रिटर्न (Multibagger return) दिया है. टाइन एग्रो (Tine Agro) का शेयर उनमें से एक हैं.

नई दिल्ली. Multibagger stock: इन दिनों शेयर बाजार में ब्लडबाथ के बावजूद कुछ शेयरों ने पिछले एक महीने में मल्टीबैगर रिटर्न (Multibagger return) दिया है. टाइन एग्रो (Tine Agro) का शेयर उनमें से एक हैं. टेक्सटाइल बनाने वाली कंपनी का यह स्टॉक 2022 में मल्टीबैगर पेनी स्टॉक में से एक है.

इस साल के दौरान यह मल्टीबैगर स्टॉक ₹7.14 के स्तर से बढ़कर ₹56.05 के स्तर पर पहुंच गया है, मतलब ये 2022 में लगभग 685% का रिटर्न दे रहा है. इस मल्टीबैगर रिटर्न ने बाजार के जानकारों को भी चौंका दिया है, क्योंकि जहां एक तरफ बाजार में बड़े से बड़े स्टॉक भी धराशायी हैं, लेकिन ये स्टॉक लगातार ऊपर की तरफ भाग रहा है.

ये भी पढ़ें – 7 दिनों से लेकर 10 साल तक की FD पर इस प्राइवेट बैंक ने बदलीं ब्याज दरें

कल सोमवार को टाइन एग्रो के शेयर की कीमत (Tine Agro share price) 5 फीसदी के अप्पर सर्किट के साथ 56.05 रुपये पर पहुंच गई. बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर ट्रेड होने वाले टाइन एग्रो का यही लाइफटाइम हाई भी है.

टाइन एग्रो की प्राइस हिस्ट्री
पिछले एक हफ्ते में, इस मल्टीबैगर स्टॉक ने सभी 5 ट्रेड सेशन्स में 5 फीसदी अप्पर सर्किट को हिट किया है, जिससे इसके शेयरधारकों को 21.50 फीसदी रिटर्न मिला है. पिछले एक महीने में, यह मल्टीबैगर स्टॉक ₹22.65 से ₹56.05 के स्तर तक बढ़ गया है, जो इस अवधि में लगभग 150 प्रतिशत का रिटर्न दे रहा है. इस साल में, इस मल्टीबैगर पेनी स्टॉक (Multibagger penny stock) ने 685 प्रतिशत का जबरदस्त रिटर्न दिया है, जबकि इस अवधि में सेंसेक्स लगभग 9 प्रतिशत और निफ्टी 50 इंडेक्स लगभग 10 प्रतिशत गिरा है.

ये भी पढ़ें – रूस-यूक्रेन युद्ध से नुकसान नहीं, बल्कि फायदा होगा इस स्टॉक को! खरीदेंगे समझदार लोग

प्राइस के अवाला ये भी जानें
यह मल्टीबैगर पेनी स्टॉक ₹56.05 के अपने लाइफटाइम हाई (Lifetime High) पर कारोबार कर रहा है, जबकि BSE पर इसका 52-सप्ताह का निचला स्तर ₹3.90 है. बीएसई में लिस्टेड मल्टीबैगर स्टॉक का मौजूदा ट्रेड वॉल्यूम 6,53,631 है, जो इसके 20 दिनों के एवरेज वॉल्यूम 51,324 से काफी ज्यादा है. इस मल्टीबैगर टेक्सटाइल स्टॉक की मौजूदा बाजार पूंजी 31 करोड़ है.

Tags: Multibagger stock, Stock tips

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर