अब घड़ी से करें बिल का भुगतान, Titan ने SBI के साथ लॉन्च किया कॉन्टैक्टलेस पेमेंट वॉच

अब घड़ी से करें बिल का भुगतान, Titan ने SBI के साथ लॉन्च किया कॉन्टैक्टलेस पेमेंट वॉच
प्रतीकात्मक तस्वीर

एसबीआई खाताधारक अपने एसबीआई बैंक कार्ड को स्वाइप या डाले बिना टाइटन पे घड़ी पर टैप कर पीओएस मशीन पर कॉन्टैक्टलेस पेमेंट कर सकते हैं. बिना पिन दर्ज किए 2,000 रुपये तक का भुगतान किया जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2020, 4:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच देश में और अधिक डिजिटल लेनदेन को बढ़ावा देने और भुगतान प्रणाली को सुरक्षित बनाने के लिए टाइटन कंपनी लिमिटेड (Titan Company Limited) ने देश के सबसे बड़े लेंडर्स भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के साथ कॉन्टैक्टलेस पेमेंट वॉच को लॉन्च करने के लिए साझेदारी की है. बता दें कि टाइटन दुनिया में पांचवां सबसे बड़ा घड़ी का ब्रांड है. इस साझेदारी के माध्यम से, Titan और SBI भारत में पहली बार कॉन्टैक्टलेस पेमेंट वॉच फंक्शन के साथ स्टाइलिश नई घड़ियों की एक सीरिज शुरू कर रहे हैं.

एसबीआई खाताधारक अपने एसबीआई बैंक कार्ड को स्वाइप या डाले बिना टाइटन पे घड़ी पर टैप कर पीओएस मशीन पर कॉन्टैक्टलेस पेमेंट कर सकते हैं. बिना पिन दर्ज किए 2,000 रुपये तक का भुगतान किया जा सकता है. Tappy Technologies द्वारा वॉच स्ट्रैप में एम्बेडेड एक सुरक्षित प्रमाणित नियर-फील्ड कम्युनिकेशन (NFC) चिप कॉन्टैक्टलेस SBI डेबिट कार्ट की तरह सभी कार्य करने में सक्षम है.

यह भी पढ़ें- 2000 रुपये का आपका नोट असली है या नकली! इन छुपे फीचर्स से कीजिए जांच



घड़ी की इतनी है कीमत
इन घड़ियों पर भुगतान सुविधा देश में 20 लाख से अधिक कॉन्टैक्टलेस मास्टरकार्ड एनेबल्ड प्वाइंट-ऑफ-सेल (POS) मशीनों पर उपलब्ध होगी. इन एक्सक्लूसिव घड़ियों के इस विशेष संग्रह में पुरुषों के लिए 3 और महिलाओं के लिए 2 स्टाइलों में बनाया गया है. इसकी कीमत 2,995 रुपये और 5,995 रुपये के बीच है. सभी एसबीआई और टाइटन ग्राहकों तक यह आसानी से उपलब्ध होगा.

इस समझौते पर एसबीआई के चेयरमैन रजनीश कुमार ने कहा, हमें टाइटन द्वारा कॉन्टैक्टलेस पेमेंट स्पेस में इस अनूठी प्रस्ताव के लॉन्च का हिस्सा बनने की खुशी है. यह मुझे दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी घड़ी निर्माता कंपनी के साथ हाथ मिलाने में बहुत खुशी देता है, जो कि टाइटन पेमेंट वॉच के साथ हमारे YONO ग्राहकों के लिए एक स्मार्ट और इनोवेटिव खरीदारी समाधान प्रदान करता है. हमारा मानना ​​है कि यह अभिनव पेशकश हमारे ग्राहकों के लिए टैप एंड पे तकनीक के साथ खरीदारी के अनुभव को फिर से परिभाषित करेगी. नवीनतम तकनीकी प्रगति के साथ, भारतीय स्टेट बैंक हमेशा अपने ग्राहकों के लिए इनोवेटिन बेस्ट-इन-क्लास बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने की दिशा में प्रयासरत है.

इस अवसर पर टाइटन कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सी के वेंकटरमन ने कहा, टाइटन हमेशा डिजाइन और इनोवेशन के शिखर पर रहा है. हमने हमेशा अपने उपभोक्ताओं की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए उत्पाद लॉन्च किए हैं. एसबीआई एक भुगतान समाधान पेश करने के लिए सही साझेदार है जो तेज, सुरक्षित और निर्बाध है. यह उत्पाद न केवल उपभोक्ता की बैंकिंग जरूरतों को पूरा करेगा, बल्कि अपने क्लासिक और खास डिजाइनों के साथ आज के विकसित उपभोक्ताओं की सेवा भी करेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading