मार्च तिमाही में Titan की बिक्री रही जोरदार, हुई 60 फीसदी की बढ़ोत्तरी

टाइटन

टाइटन

Titan ने बताया कि मार्च 2021 तिमाही के दौरान उसकी आय में 60 प्रतिशत की जोरदार बढ़ोतरी हुई. ऐसा मार्च 2020 तिमाही के कम आधार के चलते हुआ.

  • Share this:
नई दिल्ली. टाइटन (Titan) कंपनी ने बुधवार को कहा कि मार्च तिमाही के दौरान उसका कारोबार जोरदार रहा है, क्योंकि उपभोक्ता भावनाओं पर कोविड का असर जनवरी से ही घटने लगा था. कंपनी ने बताया कि मार्च 2021 तिमाही के दौरान उसकी आय में 60 प्रतिशत की जोरदार बढ़ोतरी हुई. ऐसा मार्च 2020 तिमाही के कम आधार के चलते हुआ. इसी तरह जनवरी और फरवरी महीनों में इससे पिछले साल की समान अवधि के मुकाबले आय 36 प्रतिशत बढ़ी.

टाइटन ने बताया कि समीक्षाधीन तिमाही की शुरुआत से ही उपभोक्ता भावनाओं पर कोविड का असर घटने के साथ कंपनी ने जोरदार वृद्धि हासिल की है. कंपनी ने कहा कि तीसरी तिमाही में अब तक का सर्वश्रेष्ठ परिणाम आने के बाद उसने चौथी तिमाही में भी जोरदार वृद्धि दर्ज की है. इस दौरान आभूषण खंड में सबसे अधिक तेजी देखी गई, जबकि बाकी खंड़ों में भी अच्छा सुधार देखा गया.

ये भी पढ़ें: महीने भर का लॉकडाउन लगा तो 2% तक घट सकती है जीडीपी 



अगर टाइटन के शेयरों की बात करें तो कंपनी ने एक साल में 66 फीसदी रिटर्न दिया है और शेयर का भाव 936 रुपये से बढ़कर 1558 रुपये हो गया. टाइटन के 47,170,970 शेयर राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल हैं.
इस दौरान कोरोना वायरस महामारी की वजह से जहां शुरूआत में शेयर बाजार बुरी तरह से टूट गया, वहीं बाद के महीनों में जमकर रैली आई है. दिवाली से लेकर इस साल फरवरी मिड तक बाजार ने कई बार अपना ऑलटाइम हाई का रिकॉर्ड तोड़ा. बाजार की इस तेजी में कई शयेरों ने शानदार रिटर्न दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज