इस वजह से देशभर में आज सात करोड़ व्यापारी बंद रखेंगे बाजार

इस वजह से देशभर में आज सात करोड़ व्यापारी बंद रखेंगे बाजार
वालमार्ट-फ्लिपकार्ट सौदे के खिलाफ व्यापारी शुक्रवार को बाजार बंद रखेंगे.

व्यापारियों के संगठन कैट ने वालमार्ट द्वारा घरेलू खुदरा कंपनी फ्लिपकार्ट के अधिग्रहण और खुदरा क्षेत्र में फॉरेन डायरेक्ट इन्वेस्टमेंट(FDI) के विरोध में शुक्रवार को भारत बंद बुलाया है.

  • भाषा
  • Last Updated: September 28, 2018, 9:23 AM IST
  • Share this:
व्यापारियों के संगठन कैट ने वालमार्ट द्वारा घरेलू खुदरा कंपनी फ्लिपकार्ट के अधिग्रहण और खुदरा क्षेत्र में फॉरेन डायरेक्ट इन्वेस्टमेंट(FDI) के विरोध में शुक्रवार को भारत बंद बुलाया है. 'कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स' (कैट) ने एक बयान में कहा है, "देश के सभी व्यावसायिक बाजार बंद रहेंगे और कोई व्यावसायिक गतिविधि नहीं होगी. इस बंद में देश भर के सात करोड़ से अधिक छोटे कारोबारियों के हिस्सा लेने की संभावना है."

व्यापारियों के संगठन ने दावा किया कि दिल्ली के कारोबारियों द्वारा 'व्यापार बंद' बुलाया गया है. इसके तहत सभी थोक और खुदरा बाजार बंद रहेंगे.(ये भी पढ़ें- इस तारीख से शुरू होने वाली है Flipkart की सेल, इन चीजों पर मिलेगा भारी डिस्काउंट)

कैट के महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि वालमार्ट-फ्लिपकार्ट सौदे और खुदरा क्षेत्र में एफडीआई के खिलाफ जंतर-मंतर पर कल धरना दिया जाएगा.(ये भी पढ़ें- Flipkart का नया ऑफर, डेबिट कार्ड पर दे रहा है ये नई सुविधा, जमकर करें शॉपिंग)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading